ग्रामीणों का पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

ग्रामीणों का पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल

Attack on police team: चंदौली जिले में मारपीट की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. इसमें थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

ग्रामीणों का पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल

Attack on police team:  उत्तर प्रदेश के चंदौली में मारपीट की सूचना पर कोदई गांव पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. इसमें थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर समेत कई थानों की फोर्स गांव में पहुंच गई. इसके बाद घायल पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया. थानाध्यक्ष को गंभीर चोट आई हैं. फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार कोदई गांव में प्रदीप पासवान, भोला व उनके साथियों ने पड़ोस के रामबली और उनके परिवार वालों पर घर में घुसकर हमला कर दिया. पीड़ित परिजन ने इसकी सूचना डायल 112 को दी, जिस पर पुलिस की टीम गांव में पहुंची. पुलिस मामले को समझ ही रही थी कि प्रदीप पासवान, भोला और उनके साथियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. उन लोगों ने पुलिसकर्मियों के सीयूजी मोबाइल छीन लिए उनके साथ मारपीट की गई साथ ही पीआरवी वैन में भी तोड़फोड़ की. डायल 112 में तैनात सिपाही राजकुमार व उनके साथी पुलिसकर्मी ने किसी तरह जान बचाकर कंट्रोल रूम को सूचना दी.

मामले की जानकारी होते ही कंदवा थाना अध्यक्ष राजेश सरोज अन्य पुलिस कर्मियों के साथ गांव में पहुंचे. लेकिन उन लोगों ने थानाध्यक्ष समेत गांव में पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया. इसमें थानाध्यक्ष कंदवा राजेश सरोज को गंभीर चोट आई हैं. मामले की सूचना जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों को मिली हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, सीओ सदर रामवीर सिंह समेत कई थानों की फोर्स कोदई गांव पहुंच गई. घायल पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया गया और पास के के निजी अस्पताल में ले गए, जहां पर प्राथमिक उपचार करा कर उनको वापस जिला अस्पताल चंदौली लाया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं घायल पुलिस कर्मियों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया की कंदवा थाना के कोदई गांव में दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंची थी, जिसमें एक पक्ष द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. मामले में दो FIR दर्ज की गई है, जिसमें कुल 23 नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. सभी की जल्द गिरफ्तारी पूरी कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी. वहीं एसपी ने घटना में सिर्फ थानाध्यक्ष और एक अन्य पुलिसकर्मी के घायल होने की बात कही है.

Trending news