Entertainment News: उर्फी जावेद की 'अश्लील' हरकतों को लेकर किसने दर्ज कराई शिकायत, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1482924

Entertainment News: उर्फी जावेद की 'अश्लील' हरकतों को लेकर किसने दर्ज कराई शिकायत, जानिए पूरा मामला

Urfi Javed Latest News: इस बार उर्फी जावेद की चर्चा किसी अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर नहीं, बल्कि मुंबई के थाने में दर्ज मामले को लेकर हो रही है. आइए बताते हैं पूरा मामला....

Entertainment News: उर्फी जावेद की 'अश्लील' हरकतों को लेकर किसने दर्ज कराई शिकायत, जानिए पूरा मामला

Entertainment News: इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम उनके अतरंगे पहनावे ((Urfi Javed Dresses) को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है. आए दिन उनकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. इस बार उनकी चर्चा किसी ड्रेस को लेकर नहीं, बल्कि उन पर मुंबई के थाने में दर्ज शिकायत को लेकर हो रही है. आइए बताते हैं इस शिकायत के पीछे की पूरी कहानी. 

दरअसल, उर्फी जावेद कभी साइकिल की चेन वाली एक्सपेरिमेंटल ड्रेस पहन लेती हैं, तो कभी टेप से शरीर के कुछ अंगों को ढक लेती हैं, तो कभी बिल्कुल ट्रांसपैरेंट स्किन कलर का कपड़ा पहनकर सामने आ जाती हैं. देखकर ऐसा लगे मानो उर्फी ने कुछ पहना ही नहीं है. वह हर बार कुछ ऐसा करती हैं, जिसको लेकर शायद ही कोई कुछ सोच पाए. वहीं, कुछ लोग उनके कॉन्फिडेंस के फैन हैं, तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जाता हैं. हालांकि, इससे उर्फी को कोई खास फर्क नहीं पड़ता, वह ट्रोलिंग का डटकर सामना भी करती हैं, लेकिन इस बार मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

ये है शिकायत के पीछे का पूरा मामला
आपको बता दें कि उर्फी के खिलाफ माया नगरी मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत (Police Complaint Against Urfi Javed) दर्ज कराई गई है. बीते शुक्रवार को एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक एडवोकेट एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. दरअसल, उन्होंने उर्फी पर सार्वजनिक स्थानों और सोशल मीडिया पर कथित तौर पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगाया है.

अंधेरी पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी
इस मामले में अंधेरी पुलिस के अधिकारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उर्फी जावेद के खिलाफ लिखित में शिकायत मिली है. पुलिस को इस मामले में दो दिन पहले एक आवेदन मिला था. हालांकि, अब ये देखना है कि पुलिस इस मामले में आगे क्या करती है.

इस मामले से पहले भी लगे कई आरोप
आपको बता दें कि इस मामले से पहले भी उर्फी जावेद के गाने 'हाय हाय ये मजबूरी' (Haye Haye Yeh Majboori) के रिलीज के बाद भी गाने को लेकर एक व्यक्ति ने उर्फी पर मामला दर्ज कराया था. आरोप था कि गाने में उर्फी जावेद ने काफी बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट्स पहने थे. बताया ये गया कि इससे कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता था. 

WATCH VIDEO

राइटर चेतन भगत ने भी लगाए थे आरोप
दरअसल, मशहूर राइटर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने भी उर्फी पर युवाओं को उकसाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद काफी लोग उर्फी के समर्थन में सामने आ गए थे, कुछ ने उनके कपड़ों को लेकर खरी-खरी भी सुनाई थी. फिलहाल, एडवोकेट की लिखित शिकायत को लेकर कहा जा रहा है कि उर्फी को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, इसे मामले में उर्फी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Trending news