जनता का भरोसा जीतने के लिए कांग्रेस निकालेगी 'प्रतिज्ञा यात्रा', अजय लल्लू ने कहा-प्रियंका गांधी पूरी तरह एक्टिव
Advertisement

जनता का भरोसा जीतने के लिए कांग्रेस निकालेगी 'प्रतिज्ञा यात्रा', अजय लल्लू ने कहा-प्रियंका गांधी पूरी तरह एक्टिव

Congress पार्टी द्वारा प्रतिज्ञा महारैली का आयोजन सभी संभागों में होगा. रैली हर विधानसभा में जाएगी. तमाम फ्रंटल के लोग हमारी यात्रा निकालेंगे.प्रियंका गांधी ने कोरोना काल में लगातार संघर्ष किया. उन्होंने किसानों और नौजवानों के लिए काम किया. 

जनता का भरोसा जीतने के लिए कांग्रेस निकालेगी 'प्रतिज्ञा यात्रा', अजय लल्लू ने कहा-प्रियंका गांधी पूरी तरह एक्टिव

शुभम पांडे/लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस (Congress) को मजबूत करने के लिए 15 दिन के भीतर एक बार फिर से प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) राजधानी लखनऊ (Lucknow)  में है. इसी पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू (Ajay Lallu)  ने कहा कि प्रियंका गांधी लगातार यूपी में सक्रिय हैं और इसको दौरा कहना गलत होगा. वह पार्टी के लिए पूरी तरह से यहां पर एक्टिव मोड में हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू (Congress state president Ajay Lallu) ने कहा कि प्रियंका गांधी ने कोरोना काल में लगातार संघर्ष किया. उन्होंने किसानों और नौजवानों के लिए काम किया. प्रियंका गांधी लगातार बैठकें कर रही हैं और ये क्रम लगातार जारी है. प्रियंका गांधी का यूपी में आने पर दौरा कहने पर अजय ने कहा कि दौरा उसे कहते हैं जब कभी-कभी आना होता है, जबकि वह तो लगातार यहां पर एक्टिव हैं.

योगी सरकार पर हमलावर हुआ माफिया अतीक का बेटा, कहा-उन्होंने हमारा घर तोड़ा है हौसला नहीं

कांग्रेस निकालेगी प्रतिज्ञा यात्रा 
अजय लल्लू ने कहा आने वाले दिनों में कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा निकालने जा रही है. पार्टी द्वारा प्रतिज्ञा महारैली का आयोजन सभी संभागों में होगा. रैली हर विधानसभा में जाएगी. तमाम फ्रंटल के लोग हमारी यात्रा निकालेंगे. एक व्यापक रणनीति बनाई जाएगी. हमारे सीनियर लीडर आने वाले चुनाव में हम जनता के बीत क्या लेकर जाए इसके लिए एक व्यापक रणनीति बना रहे हैं. तमाम बैठकों का दौर चलेगा और आने वाले चुनाव पर चर्चा होगी.

Congress ने बोला बीजेपी पर हमला
बैठक में तय होगा कि रैली कब से शुरू होगी. रैली नवरात्र में शुरू हो सकती है. सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन और जिलाधिकारी को ज्ञापन प्रेषित करते हुए राज्यपाल को देना है. बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने दमन का रास्ता अपनाया है. हमारे सीनियर लीडर आराधना मिश्रा, प्रमोद तिवारी के साथ ज्यादती की है. उनके खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखे गए. कांग्रेस पार्टी इन सारे प्रकरण, जो प्रतापगढ़ में हुए उसकी न्यायिक जांच की मांग करती है. लल्लू ने कहा कि मैं समझता हूं कि किसानों के साथ सभी नेताओं को पूरे देश को खड़ा होना चाहिए. किसान देश का अभिमान हैं. किसानों के साथ भारतीय जनता पार्टी विश्वासघात कर रही है.

Gold Price Today: सस्ता हुआ जेवराती सोना, फटाफट करें खरीदने का प्लान, जानें लखनऊ में आज के रेट

WATCH LIVE TV

Trending news