वाराणसी में प्रेमी जोड़े ने हाथों में चुनरी बांध गंगा में लगाई मौत की छलांग, प्यार करने की मिली सजा
Advertisement

वाराणसी में प्रेमी जोड़े ने हाथों में चुनरी बांध गंगा में लगाई मौत की छलांग, प्यार करने की मिली सजा

Varanasi News : लड़की का अपने मौसी के घर आना जाना था. इसी बीच मौसी गांव के एक लड़के से दोस्‍ती हो गई. दोनों लंबे समय तक मिलते-जुलते रहे. नावीं में पढ़ रही थी छात्रा. लड़का पशुपालक का काम करता था.   

वाराणसी में प्रेमी जोड़े ने हाथों में चुनरी बांध गंगा में लगाई मौत की छलांग, प्यार करने की मिली सजा

Varanasi News : वाराणसी में बुधवार सुबह गंगा नदी में एक प्रेमी जोड़े का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया गया कि सोमवार को लंका थाना क्षेत्र के मलहिया स्थित विश्‍वसुंदरी पुल से एक युवक-युवती चुनरी से अपना हाथ बांधकर गंगा नदी में छलांग लगा दी थी. तब से गोताखोर दोनों की तलाश कर रहे थे. 

घर से पढ़ने के बहाने निकली थी लड़की 
वाराणसी पुलिस के मुताबिक, खजूर गांव अलीनगर का रहने वाला युवक पशुपालन का काम करता था. वहीं, रोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी नौवीं की छात्रा थी. लड़का युवती के मौसी के गांव का बताया जा रहा है. परिजनों के मुताबिक, लड़की सोमवार को घर से क्‍लास करने के बहाने से निकली थी. शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने गुमशुदगी थी दर्ज कराई थी. सोमवार को ही पुलिस को सूचना मिली थी कि गंगा नदी में एक लड़का और लड़की कूद गए हैं. गोताखोरों ने तलाश की लेकिन दोनों मिल नहीं सके थे. 

मौसी के गांव का रहने वाला था लड़का 
पुलिस के मुताबिक, दोनों का शव बुधवार सुबह परमहंस आश्रम घाट के सामने गंगा में उतराता मिला. पुलिस के मुताबिक, लड़की का अपने मौसी के घर आना जाना था. लड़का भी वहीं का रहने वाला था. इसी बीच दोनों में मुलाकात हुई. कुछ ही दिन बाद दोनों में प्‍यार हो गया. हालांकि दोनों आत्‍महत्‍या का कदम क्‍यों उठाया ये पता लगाया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, करीब आधे घंटे तक दोनों विश्‍वसुंदी पुल पर आपस में बातचीत करते रहे. इस दौरान प्रेमी और प्रेमिका के बीच कहासुनी भी हुई. इसके बाद दोनों ने अपना सामान पुल पर रख हाथ बांधकर गंगा नदी में छलांग लगा दी. 

WATCH: जानें 28 साल की शादी के बाद राजा भैया और भानवी सिंह का क्यों हो रहा तलाक

Trending news