मुरादाबाद में VHP नेता को मारी गोली, आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिश
Advertisement

मुरादाबाद में VHP नेता को मारी गोली, आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

मुरादाबाद में विश्व हिन्दू परिषद के एक पदाधिकारी को गोली मारने की घटना हुई है. वारदात के पीछे आपसी रंजिश को वजह बताया जा रहा है.

मुरादाबाद में VHP नेता को मारी गोली, आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

मुरादाबाद : उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में विश्व हिंदू परिषद के नेता को उसके एक परिचित ने ही गोली मार दी. बताया जा रहा है कि गोली विहिप नेता के पेट में लगी है. जख्मी हालत में विहिप नेता को मुरादाबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं, जो कि लगातार दबिश दे रही हैं. वारदात मुरादाबाद के मझोला थाना इलाके की है. बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के मझोला थाना इलाके में सरेराह नगर निगम के एक संविदा कर्मी ने विश्व हिन्दू परिषद के सह जिला मंत्री को गोली मार दी.

विहिप पदाधिकारी का नाम संतोष पंधारी बताया जा रहा है. गोली मारने वाला युवक रजत शर्मा है जो कि संतोष का पुराना परिचित एवं दोस्त है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासूनी हो गई थी. हाईवे पर गोली चलने की घटना के तुरंत बाद एसएसपी समेत पुलिस के तमाम अधिकारी पहुंचे. एसएसपी के मुताबिक किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई जिसमें रजत शर्मा ने संतोष पंधारी के पेट में गोली मार दी. 
यह भी पढ़ें: आगरा के मेयर नवीन जैन भी हो गए हैकरों शिकार, ऑनलाइन हैकरों से ऐसे करें बचाव

गोली मारकर आरोपी रजत बाइक पर बैठ कर मौके से फरार हो गया. एसएसपी हेमराज मीठा ने पुलिस की सभी टीमों को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी तय करने का निर्देश दिया है. पुलिस अधिकारी परिजनों की मदद से घटना की तह तक जाने में जुटे हैं. घटना के बाद विहिप के प्रांत मंत्री सहित हिन्दू संगठन के बड़े नेता और कार्यकर्ता का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी है. 

WATCH: 13 से 19 फरवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news