Vicious Robber: ऐसे हुई Police के आंखों में धूल झोंकने की कोशिश, जानिए कैसे पीड़ित बन बैठा लुटेरा?
Advertisement

Vicious Robber: ऐसे हुई Police के आंखों में धूल झोंकने की कोशिश, जानिए कैसे पीड़ित बन बैठा लुटेरा?

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में अनोखी लूट का मामला सामने आया है. रायबरेली में पुलिस ने एक ऐसी लूट का खुलासा किया है.

Vicious Robber: ऐसे हुई Police के आंखों में धूल झोंकने की कोशिश, जानिए कैसे पीड़ित बन बैठा लुटेरा?

रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में अनोखी लूट का मामला सामने आया है. रायबरेली में पुलिस ने एक ऐसी लूट का खुलासा किया है. जिसमें पीड़ित खुद लुटेरा निकला है। जुए में रकम हारने के बाद उसकी भरपाई के लिए अपने मालिक का ही पैसा दोस्त से लुटवा दिया। पुलिस को लूट की कहानी में झोल नजर आया तो उसने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और दूध का दूध पानी का पानी कर दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

सलोन कोतवाली इलाके मामला
आपको बता दें कि मामला सलोन कोतवाली इलाके का है. यहां प्रतापगढ़ से बेकरी आइटम सप्लाई कर लौट रहे छोटा हाथी गाड़ी के ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दी कि उसके साथ एक लाख नब्बे हजार रुपये की लूट हो गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को ड्राइवर मोहम्मद कैफ ने बताया कि वह प्रतापगढ़ से बेकरी आइटम की सप्लाई के बाद वापस लखनऊ लौट रहा था। तभी लालगंज अझारा में दो लोग लखनऊ तक चलने की बात कह कर सवार हुए और रास्ते में एक रेस्टोरेंट पर रुक गए। यहां एक काले रंग की सफारी पीछे से आई और दोनो उस पर बैठ कर चले गए.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक रायबरेली आलोक प्रियदर्शी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि दोनों के जाने के बाद वह अपने वाहन पर वापस गया. वहां से एक लाख नब्बे हजार रुपये नदारद मिले. एसपी ने बताया कि जब पुलिस ने मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ी तो शक की सूई ड्राइवर कैफ पर ही अटक गई. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो ड्राइवर टूट गया.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

ड्राइवर ने पुलिस को बताया
ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि वो और उसका दोस्त रजत जुए का आदी हैं. जुए में बड़ी रकम हार जाने से दोनों कर्जदार हो गए थे. इस कर्ज की भरपाई के लिए ही दोनों ने प्लान बनाकर मालिक के रुपये हड़पने की योजना बना डाली. फिलहाल, पुलिस ने कैफ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूट की पूरी रकम बरामद कर ली है. वहीं, इस मामले में पुलिस को गुमराह करने का बहुत प्रयास किया, लेकिन उनकी एक नहीं चली. शायद इसी लिए कहते हैं कानून के हांथ लंबे होते हैं.

Trending news