बांदा: पढ़ाई के लिए मां ने डांटा तो 8 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार में मातम
Advertisement

बांदा: पढ़ाई के लिए मां ने डांटा तो 8 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार में मातम

आठ साल का बच्चा घर पर खेल रहा था, और शैतानी कर रहा था. तभी मां ने पढ़ने को लेकर डांट दिया जिसके बाद वह किताब लेकर ऊपर वाले कमरे में चला गया, और वहां जााकर....

बांदा: पढ़ाई के लिए मां ने डांटा तो 8 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार में मातम

अतुल मिश्रा/बांदा: यूपी (Uttar pradesh) के बांदा जिले (Banda District) के बबेरू कस्बे के गायत्री नगर के रहने वाले 8 वर्षीय मासूम बच्चा मां की डांट से नाराज होकर शुक्रवार शाम अपने घर के अंदर गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जैसे ही परिजनों ने देखा तो तुरंत फांसी के फंदे से गमछा से निकालकर बबेरू सीएचसी (CHC)  में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

UPSC मेन्स के लिए फ्री कोचिंग कराएगी योगी सरकार, पढ़ना-रहना-खाना सब निशुल्क, ऐसे करें आवेदन

 

यहां का पूरा मामला
ये पूरी घटना बांदा जिले के बबेरू कस्बे के गायत्री नगर की है, जहां के रहने वाले रामप्रताप साहू का 8 वर्षीय पुत्र नीरज साहू ने मां की डांट से खफा होकर आत्महत्या कर ली. मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया, वहीं डॉक्टरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा एवं बबेरू कस्बा इंचार्ज तुषार श्रीवास्तव पुलिस फोर्स के साथ सीएचसी पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. 

मां ने पढ़ाई के लिए डांटा

वहीं मृतक के भाई ने बताया की मैं कोचिंग करने के बाद घर गया तब यह घर के अंदर ऊपर वाले कमरे पर गमछा के सहारे फांसी लगाए हुए था. उसके बाद उसको तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया,जहां पर डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया था. वहीं मृतक के पिता रामप्रताप साहू के द्वारा बताया गया कि घर पर खेल रहा था, और शैतानी कर रहा था. तभी मां ने पढ़ने को लेकर डांट दिया जिसके बाद वह किताब लेकर ऊपर वाले कमरे में चला गया, और वहां जाकर गमछे से फांसी लगा ली. बता दें कि मृतक नीरज साहू दो भाई व दो बहनें थी, जिसमें मृतक सबसे छोटा था. इस मौत से मां सुनीता समेत पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं.

पुलिस ने कही ये बात
वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा घटनास्थल का निरीक्षण किया. बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार पाठक ने बताया कि पुलिस के द्वारा परिजनों से पूछताछ कर जांच की जा रही है, जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

UP IPS Transfer: यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 15 IPS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

WATCH LIVE TV

Trending news