करवाचौथ के पहले पति 'पूजा': मस्त होकर घूम रहा था शख्स, रस्सी लेकर पहुंची पत्नी, हाथ-पैर बांधकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1013447

करवाचौथ के पहले पति 'पूजा': मस्त होकर घूम रहा था शख्स, रस्सी लेकर पहुंची पत्नी, हाथ-पैर बांधकर पीटा

मामला जिले के महेवा बाजार का है. यहां शाम को चतुरीबाबा रसगुल्ला की दुकान के सामने एक युवक शराब के नशे में धुत होकर इधर-उधर घूम रहा था. तभी एक महिला आयी और रस्सी से हांथ-पैर बांधकर शख्स की पिटाई शुरू कर दी. 

पति की पिटाई करती महिला.

इटावा: रविवार यानी कल पूरे देश में करवाचौथ मनाया जाएगा. सुहागिन महिलाएं पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखेंगी. इसी शनिवार को यूपी के इटावा में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां करवा चौथ के एक दिन पहले एक पत्नी ने अपनी पति की सरेरहा पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान महिला ने पति को रस्सी से बांध रखा था. वहीं, यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कहां का है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला जिले के महेवा बाजार का है. यहां शाम को चतुरीबाबा रसगुल्ला की दुकान के सामने एक शख्स शराब के नशे में धुत होकर इधर-उधर घूम रहा था. तभी एक महिला आयी. उसने शख्स के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और पिटाई शुरू कर दी. सरेराम महिला को पति की पिटाई करते देख मौके पर अफरातफरी मच गयी. देखते ही देखते लोगों की भीड़ इक्ट्ठे हो गई. भीड़ देखकर महिला पति को घसीटते हुए घर ले गयी. दंपति को जानने वालों ने बताया कि दोनों हाईवे के किनारे बसे एक गांव में रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- देश को 9 प्रधानमंत्री देने वाले राज्य में केवल 2 ही CM पूरे कर पाए 5 साल, योगी बन सकते हैं तीसरे  

इसलिए पत्नी ने की पिटाई
जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह पत्नी ने करवाचौथ की पूजा का सामान खरीदने के लिये पति को पैसे दिये थे. काफी देर बाद भी जब पति घर नहीं पहुंचा तो पत्नी उसे ढूंढ़ते हुए बाजार पहुंच गई. वहां उसने पति को शराब के नशे में धुत देखा. बस फिर क्या था, यह देखते ही महिला का गुस्सा फूट पड़ा और उसने शराबी पति की पिटाई शुरू कर दी. हालांकि, बकेवर पुलिस के संज्ञान में अभी तक मामला नहीं है. एसओ ने घटना की जानकारी से इंकार किया है. 

ये भी पढ़ें- मो. शफी ने लोगों को भेजा न्योताः फरिश्ते से बात हो गई है, 1ः10 पर निकलेगी मेरी रूह, देखने आओ

WATCH LIVE TV

Trending news