मेरठ: युवती ने दरोगा पर लगाया 3 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप, एसएसपी से न्याय की गुहार
X

मेरठ: युवती ने दरोगा पर लगाया 3 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप, एसएसपी से न्याय की गुहार

महिला ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. SP देहात केशव कुमार ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. पहले जो केस था, उसके बारे में भी जानकारी की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मेरठ: युवती ने दरोगा पर लगाया 3 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप, एसएसपी से न्याय की गुहार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के सरस्वती लोक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने एक दरोगा पर रेप का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक 3 साल से उसका लगातार शोषण कर रहा है. महिला ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. SP देहात केशव कुमार ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. पहले जो केस था, उसके बारे में भी जानकारी की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरोगा तफ्तीश के बहाने आया घर, अकेला पाकर की अश्लील हरकतें
महिला का आरोप है कि 3 साल पहले उसकी स्कूटी चोरी हो गई थी जिसकी तफ्तीश शॉप्रिक्स मॉल चौकी पर तैनात दरोगा जी अरुण कुमार को दी गई. महिला का कहना है कि तफ्तीश के बहाने वह महिला के घर चला आया और अकेला पाकर उसके साथ जबरन अश्लील हरकतें करने लगा. 

जान से मारने की दी धमकी देकर किया बलात्कार
जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने कहा कि उसने उसकी वीडियो भी बना ली. महिला का कहना है कि वह उसे मेरठ के कई होटलों में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

पति और परिवार को जेल में डालने की धमकी
महिला ने बताया कि बीती 6 तारीख को सुबह करीब 9:00 बजे दरोगा अरुण कुमार का फोन आता है और वह मुझसे मिलने के लिए कहता है. मना करने पर अरुण कुमार उसे धमकाता है. उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता है. दरोगा कहता है अगर तू नहीं आएगी तो तेरे घर चरस रख कर तुझे और तेरे पति को जिंदगी भर जेल मैं सड़वा दूंगा. उसके बाद वह महिला दरोगा से मिलने से मजबूर हो गई.

पिछले साल हुई दारोगा की शादी
महिला का कहना है कि बीते वर्ष ही दरोगा की शादी हुई है. दरोगा लगातार दबाव बनाकर मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. उसके बाद आज कप्तान ऑफिस पर पहुंची महिला ने कप्तान से गुहार लगाते हुए कहा कि साहब मुझ को न्याय दिलाओ. इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है की महिला प्रार्थना पत्र मिला है. एक वीडियो भी वायरल है जो डेढ़ साल पहले का बताया जा रहा है. वीडियो महिला और सब इन्स्पेक्टर के डांस का है. मामले की जांच कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

दीपावली से पहले वाराणसी आ सकते हैं पीएम मोदी, काशी को देंगे पांच हजार करोड़ की सौगात

WATCH LIVE TV

 

Trending news