Bahraich: अब कॉल डिटेल खोलेगा महिला सिपाही की मौत का राज, जानिए मां ने क्या कहा...
Advertisement

Bahraich: अब कॉल डिटेल खोलेगा महिला सिपाही की मौत का राज, जानिए मां ने क्या कहा...

Crime News: बहराइच में मोबाईल की कॉल डिटेल से महिला सिपाही की मौत का राज खुलेगा. पुलिस को अहम सुराग मिले हैं.

Bahraich: अब कॉल डिटेल खोलेगा महिला सिपाही की मौत का राज, जानिए मां ने क्या कहा...

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिला सिपाही (Women Constable) की मौत का मामला सामने आया था. दरअसल, विशेश्वरगंज थाने में तैनात महिला सिपाही निधि सिंह की संदिग्ध मौत हो गई थी. सिपाही की मौत का राज रहस्य बना हुआ है. इस मामले में एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेंजय सिंह ने बताया जाता है कि महिला सिपाही निधि सिंह ड्यूटी जाने से पहले किसी से फोन पर बात कर रही थीं. इसके बाद उन्होंने अचानक फांसी लगा ली. जानकारी के मुताबिक जिस समय महिला सिपाही ने फांसी लगाई उस वक्त उसने लोवर और हाफ वर्दी पहन रखी थी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

बटन तक बंद नहीं कर पाई महिला सिपाही
इस मामले में बड़ा सवाल ये है कि ड्यूटी पर जाने से पहले उसके मोबाइल पर आखिर किससे और क्या बात की. इस कॉल के बाद महिला सिपाही निधि सिंह ने दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. खास बात ये है कि घटना के समय सिपाही ने सही ढ़ंग से वर्दी भी नहीं पहन रखी थी. उसने वर्दी तो पहनी थी, लेकिन उसका बटन तक बंद नहीं कर पाई थीं, उसने नीचे लोवर पहन रखा था. 

सिपाही में अपने कमरे में लगाई फांसी
जानकारी के मुताबिक वह शुक्रवार को ड्यूटी जाने के लिए तैयार होने के लिए कमरे में पहुंची. इसी दौरान उसके मोबाईल फोन पर कोई कॉल आई. फिर क्या था फोन पर बात करते-करते महिला सिपाही थाना परिसर में बने अपने कमरे में गयी. फिर फांसी पर लटके होने की खबर आई, जिससे महकमें में हड़कंप मच गया. इस घटना की जानकारी जैसे ही थाने में पहुंची अफरा-तफरी का माहौल बन गया. 

जब मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई पहुंची, मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस घटना के बाद भीड़ को हटाया गया. इसके बाद पुलिस ने इसे पूरी तरह से सील कर दिया. यहां तक की पब्लिक के साथ ही मीडिया कर्मियों को भी दिन भर अन्दर नहीं जाने दिया गया.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मृतका की मां ने दी जानकारी
मृतका की मां ने बताया कि उसकी बेटी इतनी कमजोर नहीं थी कि वो आत्महत्या करे. हमारी बेटी कितनी अच्छी थी, उसके बारे में हमारे गांव में जाकर पता कर लें. मृतका की मां ने बेटी की फांसी पर लटकी मिली लाश पर संदेह जाहिर किया है. वहीं, आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को छुट्टी नहीं दी जा रही थी, जिससे वह काफी परेशान थी.

Trending news