''अखिलेश यादव को पार्टी में दिलचस्पी नहीं, सपा ऐसे ही होती रहेगी खत्म''- राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्रा ने साधा निशाना
Advertisement

''अखिलेश यादव को पार्टी में दिलचस्पी नहीं, सपा ऐसे ही होती रहेगी खत्म''- राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्रा ने साधा निशाना

मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने उपचुनाव में हार के बाद अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के भविष्य पर सवाल खड़े किए हैं. वहीं इसको लेकर योगी सरकार में आयुष, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्रा 'दयालु' ने भी प्रतिक्रिया देते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. 

''अखिलेश यादव को पार्टी में दिलचस्पी नहीं, सपा ऐसे ही होती रहेगी खत्म''- राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्रा ने साधा निशाना

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में हार के बाद से अखिलेश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने उपचुनाव में हार के बाद अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के भविष्य पर सवाल खड़े किए हैं. वहीं इसको लेकर योगी सरकार में आयुष, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्रा 'दयालु' ने भी प्रतिक्रिया देते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. 

'अखिलेश यादव को पार्टी में दिलचस्पी नहीं'
दयाशंकर मिश्रा ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि डूबती हुई नाव के सवार लोग कूदते रहते हैं. मुलायम सिंह यादव ने तिनका-तिनका जोड़कर पार्टी को खड़ा किया, अखिलेश यादव की नादानी से पार्टी टूट रही है. जिसकी वजह से उनके पुराने लोगों को पीड़ा हो रही है, उनके (अखिलेश)  कार्य बता रहे हैं कि पार्टी में उनको कोई दिलचस्पी नहीं है. ट्विटर से पार्टी चलाना तो वह ट्वीट करते रहें पार्टी ऐसे खत्म होती रहेगी. उनके सगे चाचा बगावती तेवर में हैं, तो निश्चित ही लग रहा है कि बुरा वक्त है. 

बूथ मजबूत करेगी बीजेपी
भाजपा बूथ सशक्तिकरण को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन बूथों को चिन्हित किया है, जहां हार-जीत का अंतर कम होता है. ऐसे बूथ  पर थोड़ी सी मेहनत करके अपने कार्यकर्ताओं को जागृत कर हमारे जो लाभार्थी हैं उनसे मिल कर अपनी बात कहना. जिससे वहां के क्षेत्रों के लोगों को लगेगा कि हम वोट खिलाफ करते हैं, हमारे वोट से सत्ता बनती बिगड़ती नहीं है लेकिन क्यों ना हम शामिल होकर बीजेपी के साथ खड़े हों. आने वाले चुनाव में इन सारे बूथों पर जीतने के लिए प्रयास करेंगे. 

उन्होंने कहा कि योगी सरकार में जीरो टॉलरेंस टॉप टू बॉटम है, बड़े प्रशासनिक व्यक्ति से लेकर कोई छोटा व्यक्ति भी भ्रष्टाचारी करता है तो उस पर भी कार्रवाई होगी. उत्तर प्रदेश में किसी को मनमानी और अमन-चैन बिगाड़ने की छूट नहीं है. उत्तर प्रदेश जैसे शांत था वैसे ही शांत रहेगा. प्रशासन हर तरह से अलर्ट है, यह जुमे की नमाज भी अच्छी तरीके से बीतेगी. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news