उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश हुईं कोरोना पॉजिटिव, निमोनिया की भी शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand750394

उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश हुईं कोरोना पॉजिटिव, निमोनिया की भी शिकायत

उन्हें निमोनिया की शिकायत है. चिकित्सकों ने उनकी हालत स्थिर बताई है. उन्हें शनिवार को हल्द्वानी से एयरलिफ्ट कर देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा.

उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश. (File Photo)

हल्द्वानी: बुखार होने के बाद हल्द्वानी के सुशीला तिवारी राजकीय अस्पताल में भर्ती कराई गईं उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आई है. उन्हें निमोनिया की शिकायत है. चिकित्सकों ने उनकी हालत स्थिर बताई है. उन्हें शनिवार को हल्द्वानी से एयरलिफ्ट कर देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. बीते बुधवार को नेता प्रतिपक्ष को बुखार आया था. गुरुवार शाम उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ था, जिसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. एसटीएच के एमएस डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश की एंटीजन रैपिड किट से कराई गई जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. 

  1.  
  2.  
  3.  

बीजेपी ने इंदिरा हृदयेश पर कसा तंज, कहा- उनके रिटायरमेंट का समय आ गया!

बेटे सुमित ने सरकारी अस्पताल की व्यवस्थाओं पर उठाए सवाल
डॉ. इंदिरा हृदयेश के पुत्र सुमित हृदयेश ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे उन्होंने अपनी मां को एसटीएच से प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज करा लिया. सुमित सुशीला तिवारी अस्पताल की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि प्राइवेट रूम में भी गर्मी के कारण बुरा हाल था. शौचालय में दुर्गंध के कारण खड़े होना भी मुश्किल था. उन्होंने कहा कि जब प्राइवेट वार्ड का ऐसा हाल है तो शेष अस्पताल की हालत कैसी होगी अंदाज लगाया जा सकता है. 

केदारनाथ त्रासदी: नहीं मिला कोई नरकंकाल, 3 दिन से 10 टीमें कर रहीं खोजबीन

डॉ. इंदिरा हृदयेश की राजनीतिक सक्रियता लगातार बनी हुई थी
नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश दो दिन पूर्व ही हल्द्वानी में स्कूल फीस माफी को लेकर चल रहे नगर निगम पार्षदों के आंदोलन को खत्म करवाने पहुंची थीं. इसके अलावा उनकी सक्रियता लगातार राजनीतिक कार्यक्रमों में बनी हुई थी. रोजाना उनके आवास पर लोग उनसे मिलने भी आ रहे थे. आपको बता दें कि डॉ. इंदिरा हृदयेश के पुत्र सुमित भी कोरोना पॉजिटिव रह चुके हैं और उन्होंने इस वायरस को सफलता पूर्वक हराया भी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news