AAP को उत्तराखंड में एक और बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने पार्टी से दिया इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1218907

AAP को उत्तराखंड में एक और बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Uttarakhand AAP state president resigns: आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने पार्टी के सभी दायित्वों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. आप प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने इस संबंध में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को त्यागपत्र लिखा है. 

 

फोटो साभार  ट्विटर हैंडल)

देहरादून: उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है. आप प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने आम आदमी पार्टी के सभी दायित्वों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. 

आप प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने इस संबंध में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को त्यागपत्र लिखा है. उन्होंने लिखा, ''मैं आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली के साथ चलने में स्वयं को असाइन महसूस कर रहा हूं और इसी कारण आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष पद एवं पार्टी की सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं कृपया मेरा त्यागपत्र स्वीकार करने का कष्ट करें.''

fallback

बता दें, हाल ही में कर्नल अजय कोठियाल ने भी आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ दिया है. अजय कोठियाल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा थे. जिसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया. देहरादून स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय में इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और सीएम पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news