उत्तर प्रदेश: बांदा में सड़क दुर्घटना, 1 की मौत, 5 की हालत गंभीर
Advertisement

उत्तर प्रदेश: बांदा में सड़क दुर्घटना, 1 की मौत, 5 की हालत गंभीर

दोनों मोटरसाइकिलों में सवार किसी भी युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बांदा: उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) के बांदा जिले (Banda) में शनिवार शाम एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में एक युवक की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. नरैनी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गिरेंद्र सिंह ने रविवार को कहा, "नरैनी कोतवाली क्षेत्र के जमवारा गांव में शनिवार देर शाम दो मोटरसाइकिलें आपस में टकरा गईं, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों मोटरसाइकिलों पर तीन-तीन लोग सवार थे."

सिंह ने कहा, "मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के सुइखी गांव निवासी 24 वर्षीय बबलू पाल के रूप में हुई है. उसके साथ बाइक पर पीछे वीरेंद्र पटेल (28) व अंकित (25) बैठे थे."

उन्होंने कहा कि दूसरी बाइक में बैठे युवकों की पहचान नरैनी कोतवाली क्षेत्र के लहुरेटा गांव निवासी दिनेश (22), उसका छोटा भाई कल्लू (18) और वहीद (18) के रूप में हुई है.

सिंह ने कहा, "मृतक बबलू पाल अपने साथियों के साथ कालिंजर क्षेत्र के सिंघौटी गांव में एक बारात में शामिल होने जा रहा था. दोनों मोटरसाइकिलों में सवार किसी भी युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था. घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मी सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी ले गए, जहां बबलू पाल को मृत घोषित कर दिया गया."

उन्होंने कहा, "गंभीर रूप से घायल शेष पांच युवकों को जिला अस्पताल भेजा गया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. घटना की जांच की जा रही है."

लाइव टीवी देखें

Trending news