BHU में छात्र की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand512386

BHU में छात्र की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि मृतक छात्र गौरव एमसीए फोर्थ सेमेस्टर का छात्र बिरला ए होस्टल में रहता था और अपने परिचितों से हॉस्टल के बाहर बात कर रहा था. उसी समय अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी. 

छात्र गौरव सिंह की हत्या के बाद कैम्पस में भारी पुलिस बल तैनात है.

नई दिल्ली/वाराणसी: काशी हिन्दू विश्वविद्यालय फिर गोलियों की आवाज से तब गूंज उठी, जब बिरला छात्रावास के बाहर कुछ छात्र खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. इसी बीच कुछ बदमाश वहां पहुंचे और उन पर निशाना साधते हुए कई राउंड फायरिंग कर दिए, जिसमें बिरला-ए-छात्रावास में रहने वाले छात्र गौरव सिंह को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गंभीर रूप में ट्रॉमा सेंटर  में भर्ती कराया, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. हत्या के मामले में पुलिस ने चार छात्रों को हिरासत में लिया है. क्राइम ब्रांच इन छात्रों से लगातार पूछताछ कर रही है. 

fallback

बताया जा रहा है कि गौरव एमसीए फोर्थ सेमेस्टर का छात्र बिरला ए होस्टल में रहता था और अपने परिचितों से हॉस्टल के बाहर बात कर रहा था. उसी समय अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी. गौरव सिंह पर गोली चलने की खबर फैलते ही छात्रों का हुजूम ट्रॉमा सेंटर के बाहर एकत्र हो गया. आक्रोशित छात्रों ने नारेबाजी शुरू कर दी और मीडिया को कवरेज करने से भी रोका. छात्रों का आरोप है कि चीफ प्रॉक्टर के लापरवाही के कारण ऐसी घटनाएं हो रही है. 

fallback

छात्र गौरव सिंह की हत्या के बाद कैम्पस में भारी पुलिस बल तैनात है. जिले के बड़े अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाले हैं. छात्र की हत्या के बाद बीएचयू प्रशासन ने आज (03 अप्रैल) को कैंपस में अवकाश घोषित कर दिया है. घटना के बाद से बिरला सी और बिरला ए छात्रावास के सामने पीएसी तैनात किया गया है. 

Trending news