वाराणसी: मुख्तार अंसारी गैंग के शॉर्प शूटर और 10 हत्याओं के आरोपी झुन्ना पंडित की संपत्ति कुर्क
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand709890

वाराणसी: मुख्तार अंसारी गैंग के शॉर्प शूटर और 10 हत्याओं के आरोपी झुन्ना पंडित की संपत्ति कुर्क

झुन्ना पंडित पर हत्या के 10 और लूटपाट, अपहरण, रंगदारी के करीब 40 केस दर्ज हैं. वह मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह से जुड़ा हुआ है. 

झुन्ना पंडित की संपत्ति कुर्क करने पहुंची वाराणसी पुलिस.

वाराणसी: कानपुर शूटआउट कांड के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस राज्य में लिस्टेड अपराधियों के खिलाफ एक्शन मोड में है. यूपी में गुडों और माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. इसी क्रम में वाराणसी में दिव्यांग हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त श्रीप्रकाश मिश्र उर्फ झुन्ना पंडित के लालपुर हाशिमपुर में स्थित दो मंजिला मकान को गैंगेस्टर एक्ट 14(1) के तहत कुर्क कर लिया गया.

कानपुर शूटआउट केस: यूपी एसटीएफ ने ढूंढ निकाला विकास दुबे के 22 मददगारों का पूरा ब्योरा

झुन्ना पंडित पर हत्या के 10 और लूटपाट, अपहरण, रंगदारी के करीब 40 केस दर्ज हैं. वह मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह से जुड़ा हुआ है. वाराणसी सिटी एडीएम गुलाबचंद, एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी और एसीएम फोर्थ शुभांगी शुक्ला के साथ चार थानों की फोर्स मौके पर मौजूद रही. एडीएम सिटी गुलाबचंद ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेशनुसार श्रीप्रकाश मिश्रा उर्फ झुन्ना पंडित का हाशिमपुर में बने दो मंजीला मकान को गैंगेस्टर एक्ट 14(1) के तहत कुर्क करने की कार्रवाई की गई है.

कोरोना की चपेट में आए UP के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान, 2 अन्य मिनिस्टर भी हो चुके हैं संक्रमित

कुर्की करने पहुंची टीम से घर में मौजूद महिलाओं ने पहले बहस की पर कुछ ही देर बाद उन्होंने खुद ही घर के बाहर निकलना उचित समझा. उत्तर प्रदेश और दिल्ली में 10 हत्याओं में वांछित कुख्यात गैंगस्टर प्रकाश मिश्रा उर्फ झुन्ना पंडित को 11 अक्टूबर 2019 को पंजाब में रूपनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. झुन्ना पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रख रखा था. फिलहाल वह चित्रकूट जेल में बंद है.

WATCH LIVE TV

Trending news