स्कूल के क्लास रूम में नर कंकाल मिलने से हड़कंप, कोरोना काल में बनाया गया था शेल्टर होम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand846153

स्कूल के क्लास रूम में नर कंकाल मिलने से हड़कंप, कोरोना काल में बनाया गया था शेल्टर होम

कोरोना काल के दौरान जेपी मेहता इंटर कॉलेज को शेल्टर होम में तब्दील किया गया था. कॉलेज में बड़ी संख्या में राहगीरों ने शरण ली थी.

जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम.

वाराणसी: कोरोना काल के बाद स्कूलों के खुलने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बीच वाराणसी के जेपी मेहता इंटर कॉलेज से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. स्कूल में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक क्लास रूम की सफाई के दौरान एक बेंच के नीचे नर कंकाल मिला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुट गई है.

फर्जी वोट डालने से रोकने पर की थी गोलीबारी, 20 साल बाद 24 दोषियों को मिली उम्रकैद 

कोरोना काल में बनाया गया था शेल्टर होम
कोरोना काल के दौरान जेपी मेहता इंटर कॉलेज को शेल्टर होम में तब्दील किया गया था. कॉलेज में बड़ी संख्या में राहगीरों ने शरण ली थी. इनमें से अधिकांश विक्षिप्त और भिखारी थे. बुधवार को स्कूल खुलने पर सफाई का काम शुरू किया गया. तभी एक क्लास रूम में नर कंकाल देख हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक कैंट राकेश कुमार सिंह ने आला अधिकारियों को सूचित करते हुए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया. 

कासगंज में शहीद देवेंद्र की तीन साल की बेटी ने दी मुखाग्नि, अभी भी पूछ रही- कब आएंगे पापा?

नगर निगम के अधीन है कॉलेज
जेपी मेहता इंटर कॉलेज नगर निगम के अधीन है. विद्यालय प्रबंधन ने आशंका जतायी है कि कोरोना काल में इस विद्यालय को शेल्टर होम बनाया गया था. संभवत: उसी दौरान शख्स की मौत हुई होगी. वहीं, स्कूल के प्रिंसिपल डॉ. एन के सिंह के अनुसार कोरोना काल के दौरान कॉलेज परिसर में काफी घास और झाड़ियां उग गई थी. इसके चलते स्कूल के एक क्लास रूम की सफाई चल रही थी. तभी अंदर नर कंकाल की सूचना कर्मचारियों ने दी. जिसके बाद फौरन कैंट थाने को सूचित किया गया. 

रामकाज के लिए दिल खोल कर दान दे रहे लोग, 27 दिनों मे इकट्ठा हुए 1000 करोड़

जरूरत पड़ने पर होगा DNA टेस्ट
प्रभारी निरीक्षक कैंट के मुताबिक बॉडी बहुत पुरानी है. पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर डीएनए टेस्ट भी करवाया जाएगा. फिलहाल फॉरेंसिक टीम के द्वारा मौके की जांच की जा रही है. 

तितलियों को पकड़ने की कोशिश कर रहा Panda, देखें क्यूटनेस से ओवरलोड Video

WATCH LIVE TV

 

Trending news