Mukhtar Ansari: तुझे ठोकना पड़ेगा... मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा के जेलर को जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2184490

Mukhtar Ansari: तुझे ठोकना पड़ेगा... मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा के जेलर को जान से मारने की धमकी

Mukhtar Ansari Death: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा के जेल सुपरिटेंडेंट को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली है. पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मंडल कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को बेसिक फोन से धमकी दी गई है. इसमें कहा गया है कि अब तुझे ठोकना पड़ेगा. बच सकते हो तो बचा लो जान. धमकी भरे फोन के बाद से जेल के अन्य कर्मचारी भी सहमे हैं. मामले को पहले तो अधिकारी दबाए रहे. लेकिन बाद में जेल अधीक्षक ने मामले की तहरीर कोतवाली में देकर अज्ञात फोन करने वाले के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. फोन नंबर को ट्रेस किया जा रहा है. जेल अधीक्षक और एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि जांच से सही स्थिति सामने आ सकेगी. इसी के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मालूम हो कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी पर 65 के करीब मुकदमे थे. इसमें 18 हत्या और दो दर्जन से ज्यादा अपहरण के केस शामिल थे. उसके गैंग में करीब 300 गुर्गे थे. पूरे पूर्वांचल में ठेकेदारी, रंगदारी वसूली और किडनैपिंग को लेकर मुख्तार अंसारी का गैंग बदनाम था.  

Trending news