वाराणसी की गलियों में चाट खाते दिखीं नीता अंबानी, बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए बाबा विश्‍वनाथ को न्‍योता दिया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2306794

वाराणसी की गलियों में चाट खाते दिखीं नीता अंबानी, बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए बाबा विश्‍वनाथ को न्‍योता दिया

Nita Ambani Reached Varanasi : नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. पिछले दिनों दोनों ने सगाई की थी. 

Nita Ambani

Nita Ambani Reached Varanasi : रिलायंस फाउंडेशन की संस्‍थापक व चेयरपर्सन नीता अंबानी सोमवार को वाराणसी पहुंचीं. नीता अंबानी यहां अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण बाबा काशी विश्‍वनाथ को दिया. इसके बाद नीता अंबानी वाराणसी की लोकल गलियों में चाट खाते दिखीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बाबा विश्‍वनाथ को बेटे की शादी का निमंत्रण दिया 
दरअसल, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. पिछले दिनों दोनों ने सगाई की थी. अब दोनों की शादी तैयारी चल रही है. इस बीच नीता अंबानी बाबा विश्‍वनाथ को शादी का निमंत्रण देने के लिए वाराणसी पहुंची थीं. 

10 साल बाद वाराणसी आईं 
बाबा विश्‍वनाथ के दर्शन कर बाहर निकलीं नीता अंबानी ने कहा कि वह 10 साल बाद काशी आई हैं. यहां काशी विश्‍वनाथ कॉरिडोर की भव्‍यता देखकर अच्‍छा लग रह है. पिछले 10 वर्षों में वाराणसी में बहुत कुछ बदला है. यहां साफ-सफाई देखकर खुशी हो रही है. इतना ही नहीं नीता अंबानी ने कहा कि अनंत अंबानी की शादी के बाद एक फंक्‍शन यहां करना चाहूंगी. शादी के बाद फ‍िर वाराणसी आऊंगी. बेटे अनंत और बहू राधिका भी बाबा विश्‍वनाथ के दर्शन करने आएंगे. 

अब तक दो प्री-वेडिंग फंक्‍शन 
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले दो प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं. पहला फंक्शन जामनगर में हुआ तो वहीं दूसरी फंक्शन हाल ही में आलीशान क्रूज पर हुआ. इसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति, उद्योग और विदेश से भी मेहमान शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें : कथावाचक प्रदीप मिश्रा का ब्रज में प्रवेश बंद हो, बरसाना में महापंचायत में साधु-संतों ने लिया बड़ा फैसला
 

Trending news