Varanasi News: लोकसभा चुनाव जीतने के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बाद फिर प्रधानमंत्री बने. चुनाव जीतने के बाद पीएम मोदी का 18 जून को वाराणसी आगमन होगा.  तीसरी बार निर्वाचित होने और प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पहला आगमन है. इस दौरान वह वाराणसी में किसानों की जनसभा को संबोधित करेंगे. गंगा आरती और बाबा विश्वनाथ के भी दर्शन करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंगा आरती में होंगे शामिल
बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार वाराणसी से निर्वाचित होने और प्रधानमंत्री होने के बाद 18 जून को एक दिवसीय दौरे काशी पर आएंगे. जिसमें सबसे पहले वह सेवापुरी विधानसभा के मेहंदीगंज ग्राम सभा में किसानों से एक बड़ा संवाद करेंगे. इसके बाद वह शहर में आकर गंगा आरती में शामिल होंगे और बाबा काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद भी लेंगे. उन्होंने बताया कि वाराणसी शहर में आगमन करते ही पीएम मोदी का स्वागत काशीवासी हर हर महादेव और ढोल नगाड़ों के साथ करेंगे. 


कोई रोड शो नहीं है
इस बार रोड शो जैसा कोई कार्यक्रम नहीं होगा. लेकिन जिन मार्गो से होकर पीएम मोदी गुजरेंगे वहां पर कार्यकर्ता और काशीवासी जुट कर उनका भव्य स्वागत करेंगे. 18 जून को पीएम मोदी लगभग 3 घंटे तक काशी में रहेंगे. वह गंगा आरती अपने हाथों से भी स्वयं कर सकते है. बाबा काशी विश्वनाथ की पूजा कौन सी करनी है यह पीएम मोदी खुद तय करते हैं जो दर्शन पूजन के पहले पता चलता है. पीएम मोदी के आगमन को लेकर बीजेपी के पदाधिकारी, पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मेंहदीगंज में जहां किसानों के साथ संवाद का कार्यक्रम है वहां का स्थलीय निरीक्षण कर आगे की तैयारियों में जुटे है.


रात में नई दिल्ली प्रस्थान
लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंच रहे हैं. पीएम किसान कल्याण से संबंधित अनेक योजनाओं का शुभारंभ करेंगे और कई लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ प्रदान करेंगे. वह किसानों संवाद करेंगे और देशभर के किसानों के खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि की अगली किस्त भेजेंगे. इस मौके पर किसान डिजिटल क्रेडिट कार्ड का शुभारंभ भी प्रधानमंत्री को करना है. प्रधानमंत्री इसके बाद श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन करेंगे गंगा आरती देखेंगे रात में नई दिल्ली प्रस्थान करेंगे. 


 


और पढ़ें- Varanasi News: काशी विश्वनाथ के बाद विशालाक्षी मंदिर के भव्य स्वरूप का वादा भी पीएम मोदी ने निभाया


Varanasi News: काशी को हवाई झूले का तोहफा, महज 15 मिनट में वाराणसी के एक छोर से दूसरे छोर