Afsa Ansari: अतीक अहमद फरार, मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी भी नहीं खोज पाई पुलिस, बढ़ाया इनाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2363721

Afsa Ansari: अतीक अहमद फरार, मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी भी नहीं खोज पाई पुलिस, बढ़ाया इनाम

Mukhtar Ansari Wife Afsha Ansari: उत्तर प्रदेश पुलिस के हाथों न तो अतीक अहमद की पत्नी लगी है और न ही मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी. अब उन पर इनाम बढ़ा दिया गया है, लेकिन शायद पुलिस उन्हें खोज पाए. 

Mukhtar Ansari Wife Afshan Ansari

Mukhtar Ansari Wife Afshan Ansari News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी अफ्शां अंसारी पर इनामी राशि बढ़ा दी है. पुलिस उसकी लंबे समय से तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक खोज नहीं पाई है. मुख्तार अंसारी की पत्नी पर अब इनाम बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया गया है. अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन भी फरार है, करीब दो साल हो रहे हैं, उसे भी पुलिस पकड़ नहीं पाई है. 

अभी तक हत्थे नहीं चढ़ी
माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी यूपी पुलिस के निशाने पर हैं, लेकिन हत्थे नहीं चढ़ रही है. 28 मार्च 2024 की मुख्तार अंसारी की मौत के पहले से ही उसका अता पता नहीं है. उत्तर प्रदेश के वांटेड डॉन की ताकतवर पत्नियों में अफशां अंसारी का नाम टॉप लिस्ट में है. आरोप है कि 2005 में मुख्तार अंसारी के जेल जाते ही अंसारी के गिरोह कमान अफशां अंसारी ने संभाली. बताया जाता है कि शुरुआती दौर में अफशां इस सब मामलों से दूर थी, लेकिन मुख्तार पर पुलिस का शिकंजा कसने के बाद वो सक्रिय होती चली गई.

मुख्तार अंसारी का जरिया बनी
मुख्तार अंसारी के इशारे पर कमजोर लोगों से डरा-धमकाकर जमीन छीन लेना, इनकार करने पर उन पर हमले कराना जैसे मामलों को लेकर यूपी पुलिस में उस पर 9 केस दर्ज हैं. अफशां फिर मुख्तार का भरोसेमंद दाहिना हाथ बनकर काम करने लगी. वो मुख्तार अंसारी का संदेश जेल में उससे मुलाकात करने के बाद गैंग के सदस्यों तक पहुंचाती थी. मुख्तार अंसारी मऊ सीट से 5 बार विधायक रहा था. उस पर जबरन वसूली फिरौती से लेकर हत्या के 50 केस दर्ज थे. 

लाइसेंस पिस्टल साथ में
अफसा अंसारी के एक लाइसेंसी पिस्तौल अपने साथ रखती है. अफशां के जरिये ही मुख्तार अंसारी जेल में बैठकर भी अपना सारा आपराधिक साम्राज्य चलाता था. पुलिस रिकॉर्ड में उसे मुख्तार गैंग का एक्टिव मेंबर बताया गया है. दोनों का निकाह 15 अक्टूबर 1989 में हुआ था. अंसारी का परिवार कांग्रेस से ताल्लुकात रखता था. पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी उनके परिवार से जुड़े हुए हैं. मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी भी कई आपराधिक मामलों में लिप्त पाया गया है.

आजमगढ़, मऊ, बलिया में गंभीर अपराधों में संलिप्त और फरार चल रहे 15 अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराए जाने के लिए DIG आजमगढ़ रेंज वैभव कृष्ण ने प्रत्येक अपराधी पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. 

और भी पढ़ें

चिंता मत करना, अपराधियों के लिए 'बुलेट' ट्रेन चलाएंगे? CM YOGI ने दिखाया फिर वही पुराना तेवर

Ateeq-Ashraf murder case: अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड में यूपी पुलिस को क्लीनचिट, न्यायिक आयोग की रिपोर्ट पेश

 

 

Trending news