बुलंदशहर में बेखौफ हुए दबंग, सरेआम लहरा रहे तमंचे
Advertisement

बुलंदशहर में बेखौफ हुए दबंग, सरेआम लहरा रहे तमंचे

बुलंदशहर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां दो गुटों के बीच मारपीट हो रही है. इस दौरान गुट के कुछ लोग तमंचे भी लहरा रहे हैं. 

सांकेतिक तस्वीर.

मोहित गोमत/​बुलंदशहर: जिला में जहां एक ओर बदमाश पुलिस के काबू से बाहर हैं, वहीं दूसरी ओर आम जनता भी पुलिस का खौफ मानने को तैयार नहीं है. आए दिन किसी न किसी क्षेत्र से गुटों के बीच मारपीट, नेताओं की दंबगई, असलहा दिखाकर गुंडागर्दी करने जैसे तमाम वीडियो वायरल होते हैं. अब एक नया वीडियो बुलंदशहर के थाना खानपुर क्षेत्र का है जहां किसानों के दो गुटों में मारपीट हुई थी. जहां किसान हाथों में तमंचे लहरा कर एक दूसरे को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

लखनऊ में मेडिकल कॉलेज की डॉक्टर का पंखे पर लटकता मिला शव, तीन महीने पहले हुई थी शादी

उत्तर प्रदेश में आने वाले समय में प्रधानी के चुनाव होना है. चुनावी रंजिश के चलते अक्सर प्रदेश में हत्या के मामले सामने आते रहते हैं. अब एक बार फिर से गांव में प्रधानी के चुनाव को लेकर ग्रामीण वर्चस्व की जंग लड़ने को तैयार हैं. गांव में जहां दोनों गुट एक दूसरे पर तरह-तरह के भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. वहीं एक दूसरे के खून के प्यासा यह गुट गांव में जमकर अपने हथियारों का प्रदर्शन भी कर रहा है.

इंद्रकांत त्रिपाठी मर्डर केस में SIT का खुलासा, खुद की पिस्टल से मारी थी गोली

बता दें कि बीते दिनों ही थाना खानपुर के गांव गिनोरा नगली में गांव में बने रहे शौचालय को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ था. जिसमें मारपीट की वीडियो भी वायरल हुई थी. बुलंदशहर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की. बावजूद इसके आज फिर इस गांव का एक और वीडियो वायरल हुआ. जिसमें एक पक्ष सरेआम तमंचा लहराते हुए दूसरे पक्ष को जान से मारने की धमकी दे रहा है. मामला की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर लेकर 20 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news