close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Apple एक्‍जीक्‍यूटिव विवेक तिवारी मर्डर केस: आरोपी कांस्‍टेबल को सबूतों के अभाव में मिली जमानत

पिछले साल एपल (Apple) के एक्‍जीक्‍यूटिव विवेक तिवारी हत्‍याकांड के आरोपी कांस्‍टेबल संदीप कुमार को सबूतों के अभाव में कोर्ट से जमानत मिल गई है.

Apple एक्‍जीक्‍यूटिव विवेक तिवारी मर्डर केस: आरोपी कांस्‍टेबल को सबूतों के अभाव में मिली जमानत

लखनऊ: पिछले साल एपल (Apple) के एक्‍जीक्‍यूटिव विवेक तिवारी हत्‍याकांड के आरोपी कांस्‍टेबल संदीप कुमार को सबूतों के अभाव में कोर्ट से जमानत मिल गई है. पिछले साल सितंबर में लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार के मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास देर रात कार से जा रहे विवेक तिवारी को गोली मार दी गई.

जानकारी के मुताबिक, संदिग्ध लगने पर मोटर साइकिल सवार सिपाहियों प्रशांत चौधरी और संदीप कुमार ने कार सवार विवेक को गाड़ी रोकने का इशारा किया, लेकिन विवेक ने गाड़ी नहीं रोकी. उसके बाद विवेक को गोली मार दी गई. घटना के बाद आरोपी पुलिसकर्मी प्रशांत चौधरी के खिलाफ गोमती नगर थाने में हत्या का केस दर्ज किया गया. विवेक की पत्नी की अर्जी पर कोर्ट ने संदीप को भी हत्या का आरोपी बनाया था. विवेक तिवारी आईफोन कंपनी एपल में सेल्स मैनेजर के पद पर तैनात थे.

विवेक तिवारी हत्याकांड: कार में मौजूद महिला ने बताया घटना का पूरा सच

इससे पहले पुलिस ने अपनी चार्जशीट में प्रशांत को हत्यारोपी और संदीप को मारपीट का आरोपी बनाया था. 29 सितंबर, 2018 की उस घटना के बाद स्‍थानीय कोर्ट ने 23 मार्च को आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ आरोप तय किए गए. इस मामले में चार अप्रैल को गवाही भी हुई थी.