Agra News: आगरा में नशे के काले कारोबार का भंडाफोड़, बाजार के नामी दवाखानों से चल रहा था पूरा रैकेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2354305

Agra News: आगरा में नशे के काले कारोबार का भंडाफोड़, बाजार के नामी दवाखानों से चल रहा था पूरा रैकेट

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां ANTF द्वारा की गई छापेमारी में जिले के  ... ANTF की यह कार्रवाई दिल्ली के द्वारका से ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Agra News

Agra News/मनीष गुप्ता: उत्तर प्रदेश के आगरा से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां ANTF द्वारा की गई छापेमारी में जिले के फुव्वारा दवा बाजार से नशीली दवाओं की खेप पकड़ी गई है. छापेमारी के दौरान अब तक दो दवा व्यापारी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए दोनों दवा व्यापारियों से पूछताछ की जा रही है. दिल्ली में पकड़े गए दवा माफिया की निशानदेही पर आगरा में यह कार्रवाई की गई है. 

ग्राहक बनकर पहुंची ANTF 
आगरा में यह छापेमारी दिल्ली ANTF और थाना कोतवाली की टीम ने मिलकर की है. ग्राहक बनकर पहुंची ANTF टीम को दवा व्यापारी ने नशीली दवाओं की खेप थमा दी थी. इस छापेमारी में पुलिस ने सुमित और अमित नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस और एएनटीएफ की संयुक्त छापेमारी की कार्रवाई में 0.5 एलप्राजोलम नामक नशीली गोलियां की खेप बरामद हुई है. छापेमारी में गिरफ्तार अभियुक्तों से दिल्ली ANTF और कोतवाली थाना की पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. 

कई दवा व्यापारियों से हुई पूछताछ
दिल्ली के द्वारका में हुई छापेमारी की निशानदेही पर हुई आगरा की इस छापेमारी में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने छापेमारी के बाद कई दवा व्यापारियों को बुलाकर थाना पुलिस ने पूछताछ की है. वहीं कोतवाली पुलिस नशीली दवाओं को व्यापार करने वाले इस गैंग से जुड़ें अन्य लोगों की तलाश में जुची हुई है. यह पूरा मामला आगरा के थाना कोतवाली मुबारक महल दवा बाजार का है. 

यह भी पढ़ें - डेढ़ साल की मासूम से हैवानियत करने वाले दुष्कर्मी को मिली 20 साल सजा

यह भी पढ़ें - 'एसिड अटैक का ऑनलाइन ठेका', युवती पर तेजाब डालने वालों को गिरफ्तार कर बचाई जान

Trending news