बारिश ने बढ़ाई मुसीबत, पानी भरने से DND पर रेंगती नजर आई गाड़ियां, तालाब में तब्दील हुआ थाना
Advertisement

बारिश ने बढ़ाई मुसीबत, पानी भरने से DND पर रेंगती नजर आई गाड़ियां, तालाब में तब्दील हुआ थाना

दिल्ली एनसीआर में बारिश ने जहां लोगों को गर्मी से राहत दी है. वहीं मुसीबत भी बढा दी है. दिल्ली से सटे नोएडा में भी कई जगहों पर जलभराव हो गया. रजनीगंधा की तरफ जाने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

भारी बारिश से सड़कों पर भरा पानी

नोएडा : दिल्ली एनसीआर में बारिश ने जहां लोगों को गर्मी से राहत दी है. वहीं मुसीबत भी बढा दी है. दिल्ली से सटे नोएडा में भी कई जगहों पर जलभराव हो गया. रजनीगंधा की तरफ जाने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कई जगह तो गाड़ियां फंसी हुई है.

सड़क पर रेंगती नजर आई गाड़ियां
स्थानीय लोगों की मानें तो, बारिश होते ही अक्सर जलभराव की दिक्कत होती है लोगों को इसी तरह से हर बरसात में मुसीबत झेलनी पड़ती है. लेकिन प्रशासन की ओर से किसी तरह का कोई इंतजाम नहीं किया जाता है.

तालाब में तब्दील हुई पुलिस चौकी
वहीं ग्रेटर नोएडा में मूसलाधार बारिश ने पुलिस चौकी को ही तालाब में तब्दील कर दिया है, दादरी थाना के कोट गांव में स्थिति पुलिस थाने में कर्मियों ने बाल्टियां भरकर पानी को बाहर फेंका.

ये भी पढ़ें: भक्तों के मन में कोरोना का डर, शिवरात्रि पर जलाभिषेक के लिए नहीं जा रहे मंदिर

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मौसम करवट ले रहा है. विभाग ने भारी बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के अनुसार 19 और 20 जुलाई को यूपी के अलग-अलग जिलों में भारी बारिश की संभावना है.

विभाग ने 19 जुलाई को मैनपुरी, फर्रुखाबाद, हरदोई, सीतापुर, बहराइच, शाहजहांपुर में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. साथ ही एटा, बदायूं, बरेली, रामपुर, मुरादाबाद, बिजनौर, पीलीभीत, लखीमपुर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश की संभावना है.

watch live tv: 

 

Trending news