UP: दुष्कर्म के आरोपी दारोगा की पत्नी ने दो युवकों के साथ मिलकर पीड़िता पर फेंका तेजाब

दुष्कर्म के आरोप में  दारोगा और हत्या के प्रयास में पीड़िता पहले भी जेल जा चुकें हैं. पीड़िता का आरोप है कि वह एसएसपी आवास के पीछे सिंचाई विभाग कार्यालय के सामने से गुजर रही थी, तभी दो युवकों ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया. 

 UP: दुष्कर्म के आरोपी दारोगा की पत्नी ने दो युवकों के साथ मिलकर पीड़िता पर फेंका तेजाब
सांकेतिक तस्वीर

मेरठ: मेरठ में दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपी दारोगा की पत्नी व दो युवकों पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि 26 फरवरी की देर शाम वह अपनी स्कूटी से सिविल लाइन्स थाने जा रही थी तभी उसपर एसिड अटैक किया गया, जिससे पीड़िता झुलस गई. सूचना मिलने पर सीओ सिविल लाइन्स सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. देर रात तक पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी रही.

बता दें कि दुष्कर्म के आरोप में  दारोगा और हत्या के प्रयास में पीड़िता पहले भी जेल जा चुकें हैं. पीड़िता का आरोप है कि वह एसएसपी आवास के पीछे सिंचाई विभाग कार्यालय के सामने से गुजर रही थी, तभी दो युवकों ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया.

पीड़िता ने बताया की युवकों के साथ जो महिला थी वो दारोगा नरेंद्र कुमार की पत्नी अनीता उर्फ नीतू है जो पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बना रही थी. पीड़िता के इनकार करने पर युवकों के साथ दारोगा की पत्नी ने पीड़िता पर तेजाब फेंक दिया. 

युवती के चिल्लाने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इससे पहले कि लोग आरोपियों की घेराबंदी करते तीनों आरोपी स्कूटी से फरार हो गए. लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पीड़िता को सिविल लाइन अस्पताल में भर्ती कराया.  फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है.