क्या वाराणसी में होगा प्रियंका गांधी का आशियाना? कांग्रेसी कार्यकर्ता के घर पर लगी नेमप्लेट

वाराणसी के जिवधीपुर निवासी पुनीत मिश्रा ने अपना घर प्रियंका गांधी को देने की पेशकश की है. देखना होगा कि क्या प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी कार्यकर्ता की इस पेशकश को स्वीकार करती हैं?

क्या वाराणसी में होगा प्रियंका गांधी का आशियाना? कांग्रेसी कार्यकर्ता के घर पर लगी नेमप्लेट
कांग्रेस कार्यकर्ता पुनीत मिश्रा के वाराणसी स्थि​त घर पर लगा प्रियंका गांधी का नेमप्लेट.

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को उनकी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने वाराणसी में अपना घर उन्हें देने की पेशकश की है. प्रियंका गांधी वाड्रा को केंद्र सरकार की ओर से नोटिस मिलने के बाद दिल्ली स्थित अपना सरकारी आवास खाली करना पड़ा है, जिसके बाद उन्हें एक अदद आशियाने की तलाश है. 

कांग्रेस कार्यकर्ता चाहते हैं कि 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा राज्य में ही शिफ्ट हो जाएं. कांग्रेस को उम्मीद है कि प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश शिफ्ट होने से आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को इसका लाभ मिलेगा. इस बीच ​वाराणसी के जिवधीपुर निवासी पुनीत मिश्रा ने अपना घर प्रियंका गांधी को देने की पेशकश की है. देखना होगा कि क्या प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी कार्यकर्ता की इस पेशकश को स्वीकार करती हैं?

उत्तर प्रदेश पुलिस फिर शुरू करेगी 'ऑपरेशन क्लीन', CM योगी ने डीजीपी को दिए निर्देश

कांग्रेस कार्यकर्ता पुनीत मिश्रा का कहना है कि इसकी जानकारी भी उन्होंने प्रियंका गांधी तक पहुंचा दिया है और जल्द ही इसकी कागजी कार्यवाही शुरू की जाएगी. पुनीत मिश्रा ने बताया कि उनका मकान करीब दो बिस्वा में बना है. ऊपर नीचे मिलाकर 11 कमरे हैं, जिसमें 3 बाथरूम, 3 बेडरूम, ऑफिस, ड्राइंगरूम, मीटिंग रूम और लॉन शामिल है.

पुनीत मिश्रा ने कहा, ''मैंने अपनी ओर से पूरा मन बना लिया है. बस प्रियंका जी को एक बार कागजी कार्यवाही के लिए बनारस आना होगा. वह जिस तरह से देश और पार्टी के लिए लगी हैं, हर कार्यकर्ता का घर उनका घर है. वाराणसी के इस घर से रहकर प्रियंका जी पूर्वांचल की राजनीति को धार दे सकती हैं. उनका काशी में निवास करना यूपी और बिहार के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करेगा.''

WATCH LIVE TV