close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: युवती को पहले नशीला पदार्थ पिलाया और फिर किया सामूहिक बलात्कार

देवला गांव में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने घटना को लेकर थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

नोएडा: युवती को पहले नशीला पदार्थ पिलाया और फिर किया सामूहिक बलात्कार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: नोएडा शहर के थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव में एक युवती को शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने का एक मामला सामने आया है. थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने सोमवार (27 मई) को बताया कि देवला गांव में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने घटना को लेकर थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में उसने कहा है कि कालू और मनीष नामक दो युवक 25 मई को उसको अपनी कार में बैठाकर उसे ले गए. 

युवती का आरोप है कि दोनों ने उसे शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया तथा उसके बेहोश होने पर उससे सामूहिक बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि इससे पहले सेक्टर-70 की पॉश सोसायटी में एनटीपीसी के एक इंजिनियर पर 11 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा था. पिछले एक साल से वह बच्ची का यौन शोषण कर रहा था. बच्ची के पिता से दोस्ती होने के चलते वह उसे पढ़ाने के बहाने घर पर बुलाता था. मामले की जानकारी बच्ची ने अपनी स्कूल टीचर को दी जिसके बाद फेज-3 पुलिस थाने में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया. इंजिनियर को गिरफ्तार कर लिया गया हैं.