शार्ट सर्किट से लगी आग, महिला और 3 मासूम बच्चियों की मौत
Advertisement

शार्ट सर्किट से लगी आग, महिला और 3 मासूम बच्चियों की मौत

लकड़ी के छप्पर में आग लग गई और पूरी छत सो रहे सदस्यों पर गिर पड़ी. छत के मलबे में दब जाने से सभी की मौके पर ही मौत हो गई.

कहीं से बिजली का तार शार्ट सर्किट हो जाने पर घर में आग लग गई.

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बरसठी इलाके में शार्ट सर्किट से लगी आग में जलने से एक महिला और तीन बच्चियों की जलने से मौत हो गई. मौके पर पहुँची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने बताया कि बरसठी के दाउदपुर गाँव के गुलाब हरिजन की पत्नी कुसुम 28 वर्ष अपनी तीन बेटियों अंजलि (7), अंशिका (5) और आयुषी (2) के साथ घर में सोयी थी. रात करीब साढ़े 12 बजे बिजली आयी. कहीं से बिजली का तार शार्ट सर्किट हो जाने पर घर में आग लग गई.

जब तक परिवार के अन्य सदस्य आग से बचाव करते तब तक छत पर लगे लकड़ी के छप्पर में आग लग गई और पूरी छत सो रहे सदस्यों पर गिर पड़ी. छत के मलबे में दब जाने से सभी की मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना मिलने पर एसडीएम मडियाहू अयोध्या प्रसाद सीओ मडियाहू रामभुवन यादव सहित थाना पुलिस मौके पर पहुँची. मलबे को हटा कर शवों को कब्जे में लिया गया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. डीएम ने पीड़ितों को आपदा राहत कोष से सहायता देने के लिए पूरे घटना की रिपोर्ट मांगी है.

Trending news