यूपी हुई शर्मसार: महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, बेशर्म होकर VIDEO बनाते रहे गांव वाले
Advertisement

यूपी हुई शर्मसार: महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, बेशर्म होकर VIDEO बनाते रहे गांव वाले

पुलिस क्षेत्राधिकारी यादवेंद्र यादव ने आज बताया कि गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 32 वर्षीय एक महिला बुनकर शनिवार को बुनकरों के लिये जारी होने वाला शिल्पी कार्ड बनवाने गयी थी. 

यूपी में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. प्रतीकात्मक तस्वीर

भदोही: भदोही के गोपीगंज इलाके में दबंगों ने छेड़खानी का विरोध करने पर एक महिला कालीन बुनकर को घर में घुसकर कथित तौर पर पीटा और फिर निर्वस्त्र कर पूरे गांव में दौड़ा-दौड़ा कर उससे मारपीट की. इस मामले में पीड़ित पक्ष के खिलाफ भी मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी यादवेंद्र यादव ने आज बताया कि गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 32 वर्षीय एक महिला बुनकर शनिवार को बुनकरों के लिये जारी होने वाला शिल्पी कार्ड बनवाने गयी थी. आरोप है कि वहां लाल चंद यादव नामक व्यक्ति ने उससे छेड़खानी की. महिला ने इसका विरोध किया तो यादव नाराज हो गया.

  1. लाल चंद अपने तीन अन्य साथियों को लेकर जबरन घर में घुस गया
  2. महिला को बुरी तरह पीटा, फिर घर से बाहर ला कर उसे निर्वस्त्र कर दिया
  3. गांव के कुछ लोग घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया

उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि शाम को लाल चंद अपने तीन अन्य साथियों प्रदीप यादव, रिंकू यादव और राजधर यादव को लेकर जबरन उसके घर में घुस गया और उसे बुरी तरह पीटा. फिर घर से बाहर ला कर उसे निर्वस्त्र कर गांव में दौड़ा-दौड़ाकर उससे मारपीट की गई. इस दौरान गांव के लोग तमाशबीन बने रहे. उनमें से कुछ ने घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.

यादव ने बताया कि घायल महिला का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लाल चंद यादव को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी लाल चंद यादव की तरफ से भी पीड़ित महिला और उसके पति के खिलाफ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अधीक्षक राजेश एस. ने इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में गोपीगंज थाना इन्स्पेक्टर अनिल यादव को लाइन हाजिर कर दिया है.

Trending news