नौकरी का झांसा देकर एक समाजसेवी ने महिला से किया बलात्कार
Advertisement

नौकरी का झांसा देकर एक समाजसेवी ने महिला से किया बलात्कार

नौकरी देने का झांसा देकर एक समाजसेवी द्वारा एक महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने थाना सेक्टर-24 में घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी है। आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

नौकरी का झांसा देकर एक समाजसेवी ने महिला से किया बलात्कार

नोएडा: नौकरी देने का झांसा देकर एक समाजसेवी द्वारा एक महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने थाना सेक्टर-24 में घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी है। आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक नगर अरविंद यादव ने बताया कि थाना सेक्टर-20 में मिनी दत्ता (काल्पनिक) नामक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करायी है। उसने शिकायत में कहा है कि महावीर जैन नामक व्यक्ति ने नौकरी देने के बहाने उसे सेक्टर-10 स्थित अपनी कंपनी में बुलाया था। वहां से वह उसे सेक्टर-12 के एक होटल में ले गया जहां उसका बलात्कार किया। महिला के अनुसार आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की चिकित्सीय जांच करवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है। बताया जाता है कि महावीर जैन एक सामाजिक संस्था से जुड़ा है। सेक्टर-10 में उसका ऑटो रिक्शा की खरीद बिक्री एवं सर्विस का सेंटर भी है।

Trending news