close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भाभी को हो गया चचेरे देवर से प्यार, प्रेमी की शादी के रिश्ते आने पर उठा लिया ये कदम

बरेली के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि मौत से पहले अनिल ने पुलिस को बताया कि उसके महिला के साथ अवैध संबंध थे. 

भाभी को हो गया चचेरे देवर से प्यार, प्रेमी की शादी के रिश्ते आने पर उठा लिया ये कदम
पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक होश उड़ा देनी वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने बताया कि बरेली के नबाबगंज में 40 साल की एक शादीशुदा महिला को अपने 20 साल के चचेरे देवर से प्रेम हो गया था. इन दोनों की प्रेम कहानी के चर्चे गांव भर में होने लगे थे. बदनामी की वजह से प्रेमिका ने आग लगा ली. वहीं, प्रेमिका को आग की लपटों से घिरा देख उसे बचाने के लिए आया प्रेमी भी आग में घिर गया. आग काफी तेज थी, जिसकी वजह से दोनों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. 

दरअसल, नवाबगंज के सतुइया खुर्द गांव के रहने वाले रामचंद्र की शादी 18 साल पहले राजेश्वरी से हुई थी. इन दोनों के 6 बच्चे हैं. रामचंद्र दिल्ली में नौकरी करता है जबकि उसकी पत्नी गांव में ही रहती थी. राजेश्वरी का अपने पड़ोसी अनिल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. राजेश्वरी ने कुछ दिन पहले अपने प्रेमी पर रेप का मुकदमा भी दर्ज कराया था. लेकिन, कोर्ट में वो मुकर गई थी. बीते शुक्रवार की रात राजेश्वरी ने अपने प्रेमी अनिल को घर बुलाया था. प्रेमी के नहीं आने पर उसने खुद को आग लगा ली.

वहीं, प्रेमिका के घर से धुंआ निकलता देख प्रेमी अपनी प्रेमिका को बचाने के लिए उसके घर में कूद गया. इस दौरान दोनों बुरी तरह से झुलस गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही प्रेमिका की मौत हो गई. जबकि, अनिल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

 

बरेली के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि मौत से पहले अनिल ने पुलिस को बताया कि उसके महिला के साथ अवैध संबंध थे. प्रेमी की शादी होने वाली थी, इसलिए वो महिला से संबंध नहीं रखना चाहता था. शुक्रवार को राजेश्वरी ने उसे आग लगा लेने की धमकी दी थी. देर रात महिला ने आग लगा ली. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.