close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, 14 शहरों में इलेक्ट्रिक बस चलाने का हो सकता है फैसला

Yogi Cabinet: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नामांकन में शामिल होने जा रहे हैं, इसलिए शाम को कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है.

योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, 14 शहरों में इलेक्ट्रिक बस चलाने का हो सकता है फैसला
सीएम योगी की फाइल फोटो.

लखनऊ: योगी कैबिनेट (Yogi Cabinet) की बैठक आज (01 अक्टूबर) को लोकभवन (Lok Bhavan) में होगी. ये बैठक शाम 7.30 बजे बुलाई गई है. दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के नामांकन में शामिल होने जा रहे हैं, इसलिए शाम को कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है.

जानकारी के मुताबिक, आज होने वाली इस बैठक में लखनऊ सहित 14 शहरों में इलेक्ट्रिक बसें चलाने का महत्वपूर्ण फैसला लिया जा सकता है. इसके साथ ही ये कयास लगाए जा रहे हैं भारी बारिश के बाद लखनऊ समेत प्रदेश के कई हिस्सों में खुली प्रशासन व्यवस्था पर भी योगी सरकार कोई अहम फैसला ले सकती है. सीवर की व्यवस्था सुधारने के लिए सीवर प्रोजेक्ट को मंजूरी दी जा सकती है. इसके अलावा भी कई महत्वपूर्ण फैसले किए जा सकते हैं.

लाइव टीवी देखें

वहीं, राजधानी लखनऊ में आज बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक भी होगी. यह बैठक शाम 6 बजे लोकभवन में आयोजित होगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी बीजेपी एमएलए और एमएलसी के साथ बैठक करेंगे.  इस बैठक में वह दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में होने वाले विधानमंडल के दोनों सदनों के विशेष सत्र को लेकर में चर्चा करेंगे.