close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर: खेत में काम कर रही किशोरी को किडनेप कर रेप की कोशिश

इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी का बयान रिकॉर्ड करने के लिये उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जायेगा.

मुजफ्फरनगर: खेत में काम कर रही किशोरी को किडनेप कर रेप की कोशिश
फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 16 वर्षीय एक नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवक की उम्र 20 साल है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि लड़की के पिता ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के अनुसार आरोपी शिवम ने गुरुवार (17 जनवरी) को गन्ने के एक खेत से नाबालिग को उठाया और बचन सिंह कॉलोनी में उसके साथ बलात्कार की कोशिश की. यह इलाका मंडी पुलिस थाना के अंतर्गत आता है.

पुलिस ने बताया कि रोते-बिलखते हुए लड़की ने जब मदद की गुहार लगाई तब आरोपी फरार हो गया. थाना प्रभारी हरशरण शर्मा ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी का बयान रिकॉर्ड करने के लिये उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जायेगा.

वहीं, मेरठ जनपद के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली रोड स्थित एक होटल में मोदीनगर की युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का एक मामला सामने आया है. थाना ब्रह्मपुरी पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. युवती के मुताबिक, आरोपी युवती को अगवा करके होटल में लाया था. 

पुलिस ने बताया कि मोदीनगर की रहने वाली युवती को नितिन मोदीनगर से अगवा कर एक होटल में लाया था. आरोपी युवक ने युवती को नशीला पदार्थ देकर कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. होश आने के बाद युवती ने कमरे में शोर मचाया और तोड़फोड़ करने लगी, जिस पर होटल के कर्मचारी पहुंचे, जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई.