ट्रेन में खेल रहा था PUBG, हुआ कुछ ऐसा चली गई जान, दोस्त नहीं दे पाए 'रिवाइव'!

युवक स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में सफर कर रहा था. फिलहाल युवक के परिजनों से सम्पर्क कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

ट्रेन में खेल रहा था PUBG, हुआ कुछ ऐसा चली गई जान, दोस्त नहीं दे पाए 'रिवाइव'!
मोबाइल पर पब्जी गेम खेलते हुए एक युवक की मौत का दावा किया जा रहा है.

आशीष त्रिपाठी/आगरा: मोबाइल पर ऑनलाइन वीडियो गेम पब्जी (PUBG) के चलते कई लोगों की जान जा चुकी है. बच्चों और युवकों की मानसिक स्थिति पर पब्जी गेम काफी गहरा असर डालता है. वहीं, कई देशों और भारत के कुछ राज्यों में पब्जी गेम पर प्रतिबंध भी लगाया जा चुका है. इन सबके बावजूद लोग पब्जी के दीवाने हो रहे हैं. ऐसी दीवानगी लोगों की जान ले रही है. ऐसा ही एक मामला आगरा में सामने आया है. दरअसल, आगरा में पब्जी गेम की वजह से एक युवक की जान चली गई. सुनने में ये भले ही अजीब लगे लेकिन, ये सच है. 

गेमिंग की दीवानगी, जान पर भारी!
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोबाइल पर पब्जी गेम खेलते हुए एक युवक की मौत का दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पब्जी गेम खेलते वक्त युवक ने गलती से केमिकल पी लिया था. इससे कारण युवक की मौत हो गई. वहीं, आगरा कैंट जीआरपी इस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ ट्रेन में ग्वालियर से आगरा आ रहा था. इसी दौरान उसने पेय पदार्थ समझकर बिना देखे धोखे से केमिकल पी लिया.

आनन-फानन में जीआरपी को सूचना दी गई. प्राथमिक उपचार दिया गया. लेकिन, आखिरकार उसने दम तोड़ दिया. युवक स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में सफर कर रहा था. फिलहाल युवक के परिजनों से सम्पर्क कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.