डीजे पर डांस को लेकर युवक का हुआ था विवाद और थोड़ी देर बाद लहूलुहान अवस्था में शव
Advertisement

डीजे पर डांस को लेकर युवक का हुआ था विवाद और थोड़ी देर बाद लहूलुहान अवस्था में शव

युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और उसका शव घर से 50 मीटर दूर शिव मंदिर में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला. हत्या की सूचना के बाद परिवार और आस-पास के लोगों में आक्रोश फैल गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के देहरी गांव में युवक की हत्या किए जाने से हड़कंप मच गया. युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और उसका शव घर से 50 मीटर दूर शिव मंदिर में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला. हत्या की सूचना के बाद परिवार और आस-पास के लोगों में आक्रोश फैल गया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. 

जानकारी के मुताबिक, मृतक आकाश कटघर के देहरी गांव का रहने वाला था. वह कैटरिंग का काम करता था. वह गांव में ही एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गया था. परिजनों ने बताया कि डीजे पर डांस करने को लेकर उसका मोहल्ले के एक युवक से विवाद हो गया था और इसके कुछ देर बाद ही उसकी हत्या कर दी गई. 

लाइव टीवी देखें

बेटे की हत्या के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. घटना स्थल से पुलिस ने खून से सनी ईट और चाकू बरामद किया. पुलिस के मुताबिक, हत्यारोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जवान बेटे की मौत के बाद घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Trending news