Zee Uttar Pradesh-Uttarakhand : नया अंदाज़-नई तैयारी, साथ आपका-ताकत हमारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand726370

Zee Uttar Pradesh-Uttarakhand : नया अंदाज़-नई तैयारी, साथ आपका-ताकत हमारी

ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की शुरुआत 20 दिसंबर 2017 के दिन हुई. इस दिन उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड, दोनों ही प्रदेशों की खबरों को नया ठिकाना मिला और आगाज़ हुआ हमारे और आपके बेहतरीन सफर का.

ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की शुरुआत 20 दिसंबर 2017 के दिन हुई.

लखनऊ: ज़ी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड (Zee Uttar Pradesh-Uttarakhand) पिछले ढाई साल से आपके बीच, आपकी खबरों को आपके अंदाज में पहुंचाता रहा है. यही वजह है कि आप लोगों ने इस चैनल को इतना प्यार दिया और हम पर भरोसा जताया. अब ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड एक नए कलेवर में आपसे जुड़े हुए सामाजिक मुद्दों और जनता से सरोकार रखने वाली खबरों को और तीखे, और सटीक अंदाज़ में पेश करने को तैयार है. हमारा मकसद आपके और सरकार के बीच एक पुल बनाना है ताकि लोकतंत्र को और मजबूती मिलती रहे.

20 दिसंबर 2017 को शुरू हुआ सफर, अब नए मुकाम पर
ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड (Zee Uttar Pradesh-Uttarakhand) की शुरुआत 20 दिसंबर 2017 के दिन हुई. इस दिन उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड, दोनों ही प्रदेशों की खबरों को नया ठिकाना मिला और आगाज़ हुआ हमारे और आपके बेहतरीन सफर का. दोनों ही प्रदेशों की करीब 25 करोड़ जनता की उम्मीदों के मुताबिक हमने ढाई साल में आपको हमेशा निष्पक्ष और सही खबरें दिखाईं. न कभी दिग्भ्रमित किया और न होने दिया.

ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड ने दिखाया सिर्फ सच
उत्तरप्रदेश में हमने नीट डेटा को लीक करने और उसे बेचने के नेक्सस को बेनकाब किया. साल 2018 मे आपको उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रहे खून में मिलावट के धंधे से रूबरू कराया और उस ब्लड बैंक का पर्दाफाश किया, जो इस गोरखधंधे को अंजाम दे रहा था. हमने आपको सच दिखाया कानपुर में किडनी के उन सौदागरों का, जो मासूमों की जिंदगी से खेल रहे थे. हमारे चैनल ने उत्तराखंड की राजनीति से लेकर चीन से लगी उत्तराखंड की सीमा की हर गतिविधि आप तक पहुंचाई. तमाम चैनलों की भीड़ हमने आप तक सिर्फ और सिर्फ सच को पहुंचने दिया.

भाषा, संस्कृति और लोक परंपराओं से सरोकार
ज़ी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड (Zee Uttar Pradesh-Uttarakhand) में खबर के साथ बात होती है भाषाओं की, संस्कृति की, सौंदर्य की, रिवाज़ों की, धरोहर और विरासतों की. हमने हर उस रंग को आपसे जोड़ा, जो आपकी जिंदगी में अहमियत रखता है. रामनगरी अयोध्या की ऐतिहासिक कहानी हो या फिर उत्तराखंड के चार धामों से जुड़े रीति-रिवाज, हमारी टीम हर वक्त आप तक हर दिव्य और भव्य नजारा पहुंचाती रही. यही वजह से ढाई साल के छोटे से सफर में गांव-गांव और शहर-शहर में हमें आपकी जिंदगी का हिस्सा बनने का मौका मिला.

हमारे कदम और आपका साथ
आपके साथ से हमने ढाई साल की दूरी तय की है और अब नए तेवर और नए कलेवर के साथ हम आप तक बिना रुके बिना थके पहुंचने को तैयार हैं. हमारी पहुंचा आपकी ताकत है और आपका साथ हमारी शक्ति. ऐसे में ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड (Zee Uttar Pradesh-Uttarakhand) के लिए आपका भरोसा यूं बना रहा तो हमारी और आपकी कामयाबी का ये सफर आगे भी यूं ही चलता रहेगा.

Trending news