बहराइच: चूल्हे की चिंगारी से फूस के मकान में लगी आग, तीन सगे भाई झुलसे, एक मासूम की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2034899

बहराइच: चूल्हे की चिंगारी से फूस के मकान में लगी आग, तीन सगे भाई झुलसे, एक मासूम की मौत

 Bahraich News: बहराइच में एक मकान में आग लगने से तीन सगे भाई झुलस गए, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर है.

 Bahraich News

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक गांव में फूस के मकान में अचानक आग लग गई. परिवार के लोग जब तक पहुंचते, तब तक एक बच्चे की जिंदा झुलसकर मौत हो गई. जबकि 2 सगे भाई बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

खैरीघाट इलाके का मामला
मामला थाना खैरीघाट इलाके का है. यहां के मकरंदपुर गांव निवासी दयाराम का फूस का मकान बना हुआ है. एक ही मकान में रहने के साथ खाना भी बनता है. गुरुवार देर रात दयाराम की पत्नी ने खाना बनाया. बच्चों को खिलाने के बाद वह पति को खेत में खाना देने चली गई. तभी चूल्हे की चिंगारी से मकान में आग लग गई. आग लगने से सुकेश (14) की झुलसकर मौत हो गई. जबकि उसका भाई शिवांश (6) और शिवम (4) घायल हो गए. लपटें देखकर आसपास के लोग पहुंचे और किसी तरह आग बुझाया. इसके बाद घायलों को पुलिस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया. 

फसल की रखवाली करने खेत में था पिता
मकरंदपुर गांव निवासी दायराम के खेत में गेहूं की फसल लगी हुई है. उसकी रखवाली के लिए वह रात में खेत में ही रहता है. पत्नी खेत में खाना देने गई थी तभी आग लग गई. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है.

Ayodhya Ram mandir: रामलला की तीन मूर्तियां एक से बढ़कर एक, जानें श्री राम की हर मूरत की क्या है खूबियां
यूपी में कोहरे ने यातायात का सिस्टम बिगाड़ा, उड़ानें रहीं निरस्त, कई फ्लाइट हुईं लेट, ट्रेन की रफ्तार थमी 

Trending news