नई दिल्ली: यूपी के अलीगढ़ जिले में ढाई साल की मासूम बच्‍ची की निर्मम हत्‍या के बाद गम और गुस्‍से का माहौल शांत हुआ ही नहीं है. इसी बीच यूपी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी का विवादिन बयान भी आ गया है. बलात्कार के बढ़ते मामलों पर बीजेपी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि, देखिए रेप का अपना अलग-अलग नेचर होता है. जैसे किसी नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ तो उसे हम रेप मानेंगे लेकिन कभी-कभी 30-34 साल की विवाहित महिला के साथ रेप की घटना सुनाई देती है. यह अलग तरह का मामला होता है. इस मामले में प्रेम प्रसंग की घटनाएं भी शामिल होती है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तरह के रेप को हम अलग तरह का मामला मानते हैं. इससे पहले उपेंद्र तिवारी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं. इससे पहले अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की नृशंस हत्या के मामले में विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने रोष जताया और कहा कि ऐसे दरिंदों को पेट्रोल डालकर जलाओं, तब दरिंदगी कम हो जाएगी.


क्योंकि ऐसा करने से इस तरह की हरकत को अंजाम देने वालों में दहशत फैलेगी. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो कुछ दिन जेल में रहने के बाद यह लोग फिर बाहर आकर नया कांड करेंगे. उन्होंने कहा, कहते है कि यह लोग रमजान के महीने में पानी तक नहीं पीते. इन्होंने तो ढाई साल की मासूम बच्ची का खून पिया है. उन्होंने कहा कि मैं सीएम योगी से मांग करती हूं कि आप प्रदेश में जैसे बदमाशों के एनकाउंटर हो रहे हैं, वैसे ही एनकाउंटर इन दरिंदों के भी करा दो, तभी उत्तर प्रदेश में बच्चियां शुख-शांति से रहेगी.