नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आज मौसम ने अपना मिजाज बदला है. आज सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर (Delhi- NCR) के कई इलाकों में बारिश देखने को मिली. हलांकि बारिश सिर्फ कुछ ही मिनटों के लिए हुई लेकिन इससे अब दिल्ली में ठंड बढ़नी शुरू हो जाएगी. बारिश के साथ ही दिल्ली और आसपास के इलाकों में घना कोहरा भी देखने को मिला. 


बारिश ने बढ़ाई ठंड, गिरेगा तापमान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में आज हुई बारिश से तापमान में भी गिरावट आने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली (New Delhi) में आने वाले दिनों में न्यूनतम तापमान में गिरावट आ सकती है. आज जहां दिल्ली का न्यूनतम तापमान 14°c दर्ज किया गया वहीं कल ये दो डिग्री तक घटकर 12°c तक पहुंच सकता है. जिसके बाद 15 तारीख तक तापमान और दो डिग्री तक और गिरकर 10°c तक आ सकता है. इससे दिल्ली के लोगों को सर्दी की मार झेलनी पड़ सकती है.


VIDEO



ये भी पढ़े:  इस बार झेलना होगा सामान्य से ज्यादा सर्दी का सितम, जान लीजिए ये वजह


कई इलाकों मे छाया घना कोहरा


बारिश के साथ ही दिल्ली एनसीआर (Delhi- NCR) के कई इलाकों में घना कोहरा देखने को मिला. दिल्ली, नोएडा(Noida) , गाजियाबाद (Ghaziabad) में कई जगह विजिबिलिटी 100 मीटर से भी कम रही. मौसम विभाग न दिल्ली में आने वाले 3 से 4 दिनों तक घने कोहरे का अनुमान जताया है.


क्या है अन्य राज्यों का हाल


दिल्ली (New Delhi) के अलावा उत्तराखंड (Uttarakhand) , उत्तरी पंजाब, चंडीगढ़ , हरियाणा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र (Maharashtra) में आज आंधी -तूफान के साथ घना कोहरा देखने को मिल सकता है.    


LIVE TV