नई दिल्ली: हर बढ़ती नई संभावनाओं ने मार्केट में नए रोजगार और रास्तों को खोल दिया है. कहा जाता है कि फूड के बिजनेस में पैसा लगाना कभी व्यर्थ नहीं जाता है. इसी बात को सही साबित करते हुए बिजनेसमैन डेविड जाओ ने अपने पैसा का सही इस्तेमाल फूड रेस्टोरेंट चबी कैटल की चैन में लगाया है. कंटेट क्रिएटर डेविड अपनी कामयाबी के चलते लगातार खबरों में छाए हुए हैं. डेविड का मकसद सिर्फ चबी कैटल में पैसे इनवेस्ट करना नहीं है. डाइनिंग इंडस्ट्री में बढ़ते नए ट्रेंड्स के चलते डेविड ने इस और कदम बढ़ाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फूड इंडस्ट्री में भी कई जगह ऐसी हैं जिन्होंने अपने यूनिक फ्लेवर से लोगों का दिल जीता है और इसी वजह से वो फेमस होने में सफल रहे हैं. इसी विजन को अपनाते हुए डेविड ने भविष्य के बारे में सोचते हुए अपने पैसा का सही जगह इस्तेमाल किया है. 


नुसरत जहां के रिसेप्शन में ऐसा है फूड मेन्यू, बंगाल की फेमस मिठाई का स्वाद चखेंगे मेहमान


 



लास वेगास में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे चबी कैटल के बारे में बात करते हुए डेविड ने कहा कि कोई भी बिजनेस सही तकनीक के साथ मार्केट में पैर जमा सकता है. इसी फील्ड में रेस्टोरेंट भी आगे बढ़कर सामने आए हैं. बता दें कि चबी कैटल में आपको हॉट पॉट चाइनीज कुजीन का स्वाद चखने को मिलता है. इतना ही नहीं आपको यहां हेल्दी और कई स्वादिष्ट आइटम भी चखने को मिलते हैं.