close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नुसरत जहां के रिसेप्शन में ऐसा है फूड मेन्यू, बंगाल की फेमस मिठाई का स्वाद चखेंगे मेहमान

सामने आ रही खबरों की मानें तो नुसरत की रिसेप्शन पार्टी शादी में इटेलियन, बंगाली, वेजेटेरियन और नॉन वेजेटेरियन डिशेज रखी गई हैं. नुसरत को बंगाली खाना बहुत पसंद है, इसी के साथ रिसेप्शन मेन्यू में बिरयानी भी शामिल की गई है. 

नुसरत जहां के रिसेप्शन में ऐसा है फूड मेन्यू, बंगाल की फेमस मिठाई का स्वाद चखेंगे मेहमान
नुसरत जहां और निखिल जैन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीएमसी सांसद नुसरत जहां आज कोलकाता में अपनी वेडिंग की रिसेप्शन पार्टी दे रही हैं. कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में होने वाले इस रिसेप्शन में फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति की बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं. इससे ज्यादा खास बात ये है कि इस वेडिंग पार्टी के मेन्यू में निखिल जैन की वजह से ज्यादातर डिशेज शाकाहारी रखी गई हैं क्योंकि निखिल और उनकी फैमिली वेज हैं. वहीं नुसरत के करीबी सूत्रों ने बताया कि मेन्यू में बंगाल की फेमस मिठाई मखा संदेश को भी शामिल किया गया है. 

सामने आ रही खबरों की मानें तो नुसरत की रिसेप्शन पार्टी शादी में इटेलियन, बंगाली, वेजेटेरियन और नॉन वेजेटेरियन डिशेज रखी गई हैं. नुसरत को बंगाली खाना बहुत पसंद है, इसी के साथ रिसेप्शन मेन्यू में बिरयानी भी शामिल की गई है. वहीं डेजर्ट में आम से बनीं कई मिठाइयों के साथ ही बशीरहाट की स्पेशल मखा संदेश मिठाई भी शामिल है. बता दें कि नुसरत मीठे की बहुत शौकीन हैं और मेन्यू में इस बात का पूरा ख्याल रखा गया है. 

रिसेप्शन से पहले वायरल हुईं नुसरत जहां की ये PHOTOS, इसलिए हो रही तारीफ...

नुसरत और निखिल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी, कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम, अभिषेक बनर्जी, दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती सहित बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बंगाली सुपरस्टार प्रसनजीत चटर्जी, देव अधिकारी, अभिनेत्री मुनमुन सेन, स्वस्तिक मुखर्जी, श्रीजीत मुखर्जी, डॉयरेक्टर बिरसा दास गुप्ता और एक्टर जीत समेत कई दिग्गज सितारों को इनवाइट किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें