First Time Date Tips: लड़कियों से बात करते समय लड़कों को कुछ सावधानी बरतने की जरूरत है. कुछ ऐसी बातें हैं, जिनको लड़कियां काफी नोटिस करती हैं. वह बातों ही बातों में जान लेती हैं कि लड़के का अंदाज किस तरह का है. ऐसे में रिलेशन को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी है कि कुछ खास बातों का ध्यान रखा जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मजाकिया अंदाज


हर लड़की चाहती है कि उसकी लाइफ हंसते-बोलते कट जाए. ऐसे में लड़की का सपना होता है कि उसके पसंद का लड़का मजाकिया हो, जो बात-बात पर जोक, चुटकुले या अपने किसी खास अंदाज से उसे हंसाता रहे. ऐसे लड़के, लड़कियों को काफी पसंद आते हैं. वहीं, सीरियस लड़के लड़कियों को खासे पसंद नहीं होते हैं.


फिटनेस पसंद


फिटनेस जहां हेल्थ के नजरिए से काफी अच्छा माना जाता है. वहीं, लड़कियों को भी फिट लड़के काफी पसंद होते हैं. इससे जहां लड़कियां जल्द इम्प्रेस हो जाती हैं. वहीं, उनको भी लगता है कि जो अपने शरीर की इतनी केयर कर रहा है. वह उनकी कितनी देखभाल करेगा. 


कॉन्फिडेंट लड़के


लड़कियों को कॉन्फिडेंट लड़के (Boys who are confident) काफी पसंद आते हैं. अगर आप खुद को कॉन्फिडेंट महसूस करते हैं तो जाहिर है कि लड़कियां भी आपकी तरफ अट्रैक्ट होंगी. ऐसे में पहली बार अगर डेट पर जा रहे हैं तो कॉन्फिडेंट रहें.


ड्रेसिंग सेंस


अच्छे कपड़े किसी भी इंसान की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. इससे आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है. लड़कियों को भी ऐसे लड़के काफी पसंद होते हैं, जिनकी ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छी होती है. लड़कियां लड़कों की ड्रेंसिग पर काफी गौर करती हैं. 
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV