नई दिल्ली: गर्मियां आते ही लड़कियों के वॉर्डरोब में जहां सतरंगी कपड़ों और स्टाइल की बाहर छा जाती है, वहीं लड़कों के पास कुछ खास फैशन स्टॉक नहीं होता. अक्सर देखा गया है कि लड़कों के पास इस बात की कंप्लेन भी रहती है कि उनके पास चार शर्ट और एक जैसे कलर की कई जींस के अलावा पहनने को कुछ नहीं होता. इस सीजन अगर आप अपने बोरिंग कलेक्शन में कुछ स्टाइल डालना चाह रहे हैं तो सेलिब्रेटी स्टाइलिस्ट पराक्रम राना से जान लें कुछ ट्रेंडिंग टिप्स. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पराक्रम राणा इंडियन के टॉप ब्लॉगर में से एक हैं जो कई सेलिब्रेटीज को अपने स्टाइल से ग्लैमरस बनाने का काम करते हैं. इंस्टाग्राम पर पराक्रम के फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है, वहीं उनके यूनिक स्टाइल की वजह से वो अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. इसी सीजन अगर आप अपने लुक को चेंज करने का प्लान बना रहे हैं तो सबसे पहले हेयरकट की लेंथ और बालों को कलर करने का आइडिया बुरा नहीं है. बालों को आप ब्लॉन्ड, ब्लू और ग्रे कलर में भी डाई करा सकते हैं. कॉटन गर्मियों को सबसे अच्छा साथी है, लड़कियों की तरह लड़कों का भी इस फैब्रिके के लिए प्यार दिखता है. अपनी व्हाइट कॉटन की शर्ट की जगह हॉफ बाजू की ब्राइट कलर जिग-जैग शर्ट के बारे में आपका क्या ख्याल है. 


Summer Trend : चिलचिलाती गर्मी में भी ऐसे दिखें स्टाइलिश, एक्सपर्ट पूजा मित्तल से जानें फैशन टिप्स



इसके अलावा गर्मियों में टाइट जींस और फिटेड पैंट्स की जगह क्यों न धोती पैंट्स ट्राई किए जाएं. पहनने में आसान और गर्मियों को स्टाइल में कैरी करने का इससे अच्छा आइडिया और कुछ नहीं हो सकता. 



गर्मी के बाद मानसून फैशन के बारे में बात करते हुए पराक्रम का कहना था कि बारिश के सीजन में सबसे ज्यादा बुरा तब लगता है जब जूते, मोजे और पैंट्स कीचड़ से गंदे हो जाएं. इसलिए इस सीजन में अपने फुटवेयर का स्टाइल चेंज करते हुए गमबूट में अपने पैसे इनवेस्ट करें. बता दें कि पराक्रम 2015 से बतौर सेलिब्रेटी स्टाइलिस्ट मुंबई में काम कर रहे हैं.