close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Summer Trend : चिलचिलाती गर्मी में भी ऐसे दिखें स्टाइलिश, एक्सपर्ट पूजा मित्तल से जानें फैशन टिप्स

खासकर महिलाओं में इसका क्रेज बढ़ता जा रहा है लेकिन गर्मियों के मौसम में बहता मेकअप और चिपकते कपड़े हर किसी को अनकंफर्टेबल कर देते हैं. 

Summer Trend : चिलचिलाती गर्मी में भी ऐसे दिखें स्टाइलिश, एक्सपर्ट पूजा मित्तल से जानें फैशन टिप्स
पूजा मित्तल (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : गर्मी हो, बारिश हो या फिर सर्दियां हो कामकाजी हो या फिर कॉलेज गोइंग आजकल हर किसी को स्टाइल और फैशन में रहना पसंद है. खासकर महिलाओं में इसका क्रेज बढ़ता जा रहा है लेकिन गर्मियों के मौसम में बहता मेकअप और चिपकते कपड़े हर किसी को अनकंफर्टेबल कर देते हैं. ऐसे में फैशन और स्टाइल सब धरा रह जाता है लेकिन आप कुछ सिंपल टिप्स और स्टाइल की मदद से इस मौसम में भी तरोताजा बनी रह सकती हैं. 

सोशल मीडिया पर अपने फैशन ब्लॉग के जरिए छाईं ब्लॉगर पूजा मित्तल इन दिनों अपने स्टाइल सेंस की वजह से चर्चा में हैं. पूजा के तीन स्टाइल आपको इस गर्मी से राहत देने के साथ ही कॉलेज ऑफिस या डे पार्टी में छाने जाने के लिए काफी हैं. 

प्रियंका गांधी की साड़ियां इसलिए हैं इतनी खास, जयललिता के बाद फेमस हुआ ये लुक...

1. लुक वन : हाई रेज बैलबॉटम जींस के साथ व्हाइट क्रॉप शर्ट देखने में जितनी क्लासी लग रही हैं इसे पहना उतना ही कंफर्टेबल है. विंटेज सनग्लासेज के साथ कैप लुक एकदम परफेक्ट लग रहा है. इतना ही नहीं रेड बोल्ड लिप्स इस अंदाज को कंप्लीट करने के लिए काफी हैं. 

summer trend 2019

2. लुक टू एंड थ्री : दोस्तों के साथ हैंडऑउट करना है लेकिन गर्मी में कुछ कपड़े समझ नहीं आ रहे तो व्हाइट टॉप और डेनिम मिनी के साथ कैनवास शूज बिना किसी शक आपको कूल लुक देने के लिए काफी हैं. वहीं अगर आपको किसी डे लाइट पार्टी में जाना है तो पिंक और व्हाइट कॉम्बो की ये शर्ट ड्रेस आपके स्टाइल में चार चांद गलाने के लिए काफी है. 

summer trend 2019

(फोटो साभार- Instagram/Poojamittal) 

बता दें कि पूजा मित्तल इंडिया के टॉप फीमेल ब्लॉगर की लिस्ट में से एक हैं. पूजा के सोशल मीडिया अकाउंट में लाखों की संख्या में फॉलोअर्स उनके पोस्ट को पसंद करते हैं. इतना ही नहीं पूजा ट्रेंड और स्टाइल सेंस को बहुत अच्छी तरह से जानती हैं. ब्लॉनिंग में करियर बनाने वालों को पूजा टेक्नोलॉजी और ट्रेंड में अपडेट रहने की सलाह देती हैं.