दरभंगा : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में एक के बाद एक असंतुष्ट नेताओं के इस्तीफे पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जो हाल इस पार्टी का दिख रहा है उससे तो यही लग रहा है कि यह 2020 तक यह विलुप्त हो जाएगी. पूर्व आरजेडी नेता और दरभंगा से पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि उनकी बेइज्जती की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेडीयू नेता संजय झा ने कहा कि फातमी जमीनी नेता हैं. आरजेडी के कार्यकर्ता उनसे जुड़े रहे हैं. टिकट नहीं देना उनका बेइज्जती है. उनका बागी होना आरजेडी के लिए नुकसानदायक रहेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि आरजेडी की सियासी जमीन मिथिलांचल में खत्म हो गई है.



उन्होंने शकील अहमद के बहाने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा है. संजय झा ने कहा कि शकील अहमद सम्मानित व्यक्ति हैं. उनके टिकट नहीं देना ठीक नहीं. उन्होंने आरोप लगाया कि जो भी पैसा दे रहा है उसे टिकट दिया जा रहा है.


कटिहार में नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर संजय झा ने कहा कि वह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की राह पर हैं. कमलनाथ ने भी मध्यप्रदेश में लोगों से ऐसी ही आपील की थी. उन्होंने इसे समाज तोड़ने वाला बयान बताया है.