नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के पहले चरण का मतदान गुरुवार को मतदान हो रहा है. इस दौरान सपा अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने संभल में यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा है. पूर्व सरकारी आवास में लगी नल की टोटियों को लेकर लगाए गए आरोपों पर अखिलेश ने कहा, 'बाबा मुख्यमंत्री ने हमें टोंटी के नाम पर बदनाम किया है. हम भी अपनी सरकार बनने के बाद बाबा मुख्यमंत्री की चिलम ढूंढेंगे.' 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने बदमाशों से सुरक्षा के नाम पर ठोको नीति लागू की. पुलिस ने बदमाशों के नाम पर जनता को ठोंका. बाबा मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से शुद्ध करवाकर जता दिया कि हम लोग पिछड़े हैं और उनके बराबर खड़े होने लायक नहीं हैं.


 



बता दें कि यूपी में चुनाव के बाद अखिलेश यादव को अपना सरकारी आवास खाली करना पड़ा था. इसके बाद उनपर आरोप लगे थे कि उन्‍होंने उस सरकारी आवास से एसी, नलों की टोटियां और अन्‍य सामान निकलवा लिया था. इसके बाद से ही अखिलेश यादव बीजेपी समेत अन्‍य दलों के नेताओं के निशाने पर आए थे. बता दें कि पिछले साल यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्रियों को मुख्यमंत्री रहते हुए उन्‍हें आवंटित सरकारी आवास खाली करने का आदेश हुआ था.