गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 72 साल में जो 72 रूपये ना दे पाये, अब 72 हजार रूपये देने की बात कर रहे हैं। शर्मा ने कुशीनगर में विजय संकल्प युवा सम्मेलन में कहा, कि 72 साल में जो 72 रुपये न दे पाए, अब 72 हजार रुपये देने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता को सही रास्ते से भटकाना चाहती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसानों की कर्ज माफी का वादा तोड़ा 
कुशीनगर से बीजेपी प्रत्याशी विजय दुबे की मौजूदगी में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्ज दस दिन में माफ करने के वायदे को कांग्रेस ने तोड़ा है जबकि उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने किसानों की कर्ज माफी का लक्ष्य हासिल कर लिया है. बीजेपी और कांग्रेस के चरित्र एवं कार्यों में बहुत बडा़ अंतर है.


दो विचारधाराएं सामने हैं
उन्होंने कहा कि आज के समय में दो विचारधाराएं सामने हैं. एक ओर बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है तो दूसरी ओर विपक्ष देश को बांटने की बात करता है. हम राष्ट्रविरोधियों को दंडित करने की बात करते हैं जबकि विपक्ष देशद्रोह के कानून को समाप्त करने की बात करता है.


चौकीदार चोर नहीं बल्कि 'प्योर' है
राहुल गांधी पर हमलावर तेवर अपनाते हुए शर्मा ने कहा कि राहुल ने यह कहकर भारत की जनता का अपमान किया है कि 'चौकीदार चोर है'. आज जनता कह रही है कि चौकीदार चोर नहीं बल्कि 'प्योर' है