Bank Jobs 2023: बैंको की रुतबे वाली सरकारी नौकरी (Government Job) का सपना देखने वालों के लिए इस साल नए-नए मौके सामने आ रहे हैं. नए साल के शुरुआती महीनों में कुछ बैंकों ने रोजगार के लिए आवेदन निकाले हैं. इनमें एसबीआई (SBI) सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) और इंडियन बैंक (Indian Bank) में नौकरी का नोटिफिकेशन जारी हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोट कर लें ये तारीख


SBI Recruitment: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SBI भर्ती 2023 के लिए आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से आवेदन कर सकते हैं. एसबीआई में Job सर्च कर रहे कैंडिडेट्स को बताते चलें कि SBI नौकरियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 फरवरी 2023 तक है. इस नौकरी की सैलरी लाखों रुपये महीने की होगी.


Indian Bank SO Recruitment 2023: इसी तरह इंडियन बैंक (Indian Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार इंडियन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आपको बताते चलें कि पंजीकरण की प्रक्रिया 16 फरवरी 2023 से शुरू होगी और इस बैंक में आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 फरवरी 2023 तक है.


Central Bank of India Recruitment: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) ने चीफ मैनेजर स्केल IV (मेन स्ट्रीम) और सीनियर मैनेजर स्केल III (मेन स्ट्रीम) के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की भर्ती में आवेदन के योग्य उम्मीदवार 11 फरवरी 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट Centralbankofindia.co.in पर रिक्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं