नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम रिटर्न्‍स' ने दो दिन 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। उम्मीद है कि यह फिल्म कमाई के कई रिकॉर्ड को ध्वस्त करेगी। फिल्म रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जोड़दार शुरुआत करते हुए 32.09 करोड़ रुपए की कमाई की।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फिल्म आलोचकों और दर्शकों की तरफ से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। यह फिल्म शुक्रवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई। फिल्मों के व्यापार पर नजर रखने वाले तरण आदर्श ने शनिवार को ट्वीट कर फिल्म की अच्छी कमाई की पुष्टि की। तरण के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 32.09 करोड़ रुपये की कमाई की।


साल 2014 में पहले दिन ही इतने पैसे बटोरने वाली यह पहली फिल्म है। यह फिल्म 2011 में आई हिट फिल्म 'सिंघम' का ही दूसरा भाग है। करीना कपूर भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। फिल्मों के व्यापार पर नजर रखने वाले एक और ट्रेंड पंडित कोमल नहाटा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, सिंघम रिटर्न्‍स एक सुपरहिट फिल्म है। यह अजय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक साबित होगी।


फिल्म के सह-निर्माताओं में से एक अजय देवगन ने इस फिल्म में बाजीराव सिंघम नाम के एक पुलिस निरीक्षक की भूमिका निभाई है, जिसका लक्ष्य समाज से भ्रष्टाचार को हटाना है। दिलचस्प कहानी, भरपूर एक्शन और आकर्षक संवाद के कारण इस फिल्म को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं।